सपना चौधरी ने विरोधी पार्टी के नेता के लिए प्रचार नहीं किया: मनोज तिवारी

हरियाणा विधानसभा चुनाव में मशहूर डांसर और बीजेपी नेता सपना चौधरी का विरोधी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है. ऐसे में बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा सपना चौधरी बीजेपी में ही हैं और वो पार्टी की एक कर्मठ कार्यकर्ता हैं. सपना चौधरी ने किसी भी विरोधी पार्टी के नेता के लिए प्रचार नहीं किया है.

मनोज तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय सपना चौधरी ने दिल्ली में प्रचार किया था. लेकिन हरियाणा में उन्होंने किसी भी नेता का के लिए प्रचार नहीं किया है. साथ ही तिवारी ने कहा कि कुछ लोग अगर हमारे नेताओं के पोस्टर लगाकर जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो जनता समझदार है.

दरअसल हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) के प्रत्याशी गोपाल कांडा के लिए सिरसा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए आने का कार्यक्रम था. ऐसे में बीजेपी नेताओं के विरोध के चलते सपना चौधरी ने गोपाल कांडा के लिए प्रचार करने का कार्यक्रम आखिरी समय में रद्द कर दिया था.

सपना का कार्यक्रम रद्द होने के बाद अकेले मीका सिंह ने चुनाव प्रचार किया. जबकि इससे पहले सपना चौधरी ने गोपाल कांडा के लिए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाला था, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया.

Loading...
IGNITED MINDS