सताक्षी तिवारी का दमदार प्रदर्शन, जीता तीहरा खिताब

लिटिल चैंप्स टेनिस लीग : फैज अली किदवई और हुरहान सोनी दोहरे चैंपियन

लखनऊ : सताक्षी तिवारी ने लिटिल चैंप्स टेनिस लीग (एलसीटीएल) में चमकदार प्रदर्शन करते हुए तिहरे खिताब अपने नाम कर लिए। खुन-खुन जी गल्र्स डिग्री काॅलेज, चैक स्थित एलपीजी स्पोर्ट्स अकादमी के टेनिस कोर्ट पर संपन्न इस टूर्नामेंट में फैज अली किदवई और हुरहान सोनी ने दोहरी सफलता हासिल की। सताक्षी तिवारी ने बालिका अंडर-14 गल्र्स के फाइनल में अरूधंती सिंह को 4-1 से, बालिका अंडर-16 गल्र्स के फाइनल में अहाना स्वरूप अग्रवाल को 4-2 से हराया। इसके बाद बालिका ओपन डबल्स के फाइनल में सताक्षी तिवारी व अहाना स्वरूप अग्रवाल ने अरूधंती सिंह व दुर्बा को 4-2 से मात दी। फैज अली किदवई ने बालक अंडर-12 के फाइनल में हमजा मसूद को 4-1 से, बालक अंडर-10 के फाइनल में आरव भास्कर को 4-0 से हराया।

अंडर-16 बालक वर्ग के फाइनल में हुरहान सोनी ने सानिध्य द्विवेदीको 4-2 से और बालक अंडर-14 के फाइनल में सानिध्य को एक बार पिफर 4-2 से हराया। इसके अलावा बालक ओपन डबल्स के फाइनल में शशिकांत ठाकुर व क्षितिज राज सिन्हा ने रोनित व अमन गोयल को 10-8 से हराकर खिताब जीते।
अन्य फाइनल मुकाबलों में बालक अंडर-8 में श्लोक जसनानी ने मिस्बाह हुसैन को 4-2 से, बालिका अंडर-8 में सिद्धि सिंह ने दक्षता बंसल को 4-2 से, बालिका अंडर-10 में आइरा ने अरूधंती सिंह को 4-0 से, बालिका अंडर-12 वर्ग में नंदिनी अग्रवाल ने अरूधंती सिंह को 4-2 से हराया। यूपी टेनिस एसोसिएशन के संयुक्त सचिव पुनीत अग्रवाल ने पुरस्कार वितरित किए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com