राधनपुर सीट पर अल्पेश ठाकोर करीब 9000 हजार मतों से पीछे चल रहे: गुजरात बीजेपी

महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में ही नहीं बल्कि गुजरात में भी बीजेपी को नुकसान होता नजर आ रहा है.  गुजरात की 6 विधान सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है. बायड और थराद विधानसभा सीटों पर बीजेपी को हार मिली है और कांग्रेस ने जीत हासिल की है.

इसके अलावा राधनपुर सीट पर बीजेपी के अल्पेश ठाकोर करीब 9000 हजार मतों से पीछे चल रहे हैं. इसके अलावा अमराईवाड़ी पर कांग्रेस आगे चल रही है. वहीं, बीजेपी ने खेरालु और लूनवाड़ा सीट पर जीत हासिल की है. ऐसे में अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह को पार्टी बदलना मंहगा पड़ा.

बता दें कि इस उपचुनाव को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि छह में से चार सीटें सत्ताधारी भाजपा के पास थीं. राधनपुर से विधायक अल्पेश ठाकोर और बयाड में विधायक धवल सिंह जाला ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था. इस तरह से बीजेपी को उपचुनाव में भारी नुकसान उठाना पड़ा है.

गौरतलब है कि वोटिंग से पहले तक अल्पेश ठाकोर चुनाव प्रचार के दौरान दावा कर रहे थे कि वे उन्हें गुजरात सरकार में मंत्री का पद मिलेगा. अगर अल्पेश ठाकोर चुनाव हारते हैं तो उनके इस मंसूबे पर पानी फिर सकता है, क्योंकि वे चुनाव प्रचार के दौरान खुद को मंत्री पद का प्रबल दावेदार बताते नजर आए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com