प्रकाश पंत ने हरीश रावत के आरोपों पर किया पलटवार, जानिए क्‍या बोले

नैनीताल: वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि रावत ने केदारनाथ में तो सरकार के कामों की तारीफ की और वहां से दून लौटने के बाद उन्होंने कोरी बयानबाजी शुरू कर दी। बयानबाजी से उनकी अपरिपक्व सियासत का पता चलता है।

उन्होंने फिर दोहराया कि 6000 पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। बैकलॉग के पदों को भी भरा जाएगा। नैनीताल क्लब में मीडिया से मुखातिब वित्त व पेयजल मंत्री ने कहा कि राज्य को 45 हजार करोड़ कर्ज विरासत में मिला, जो अब 47 हजार करोड़ हो चुका है। प्रतिवर्ष 4500 करोड़ ब्याज व ऋण की किश्त देनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि 300 करोड़ का ऋण लिया है, नॉन टेक्स रेवन्यू भी बेहतर है।

साथ ही बताया कि गर्मियों में तीन माह पेयजल संकट से निपटने के लिए अल्पकालिक व दीर्घकालिक प्लान तैयार किया गया है। इस दौरान विधायक संजीव आर्य, पूर्व दर्जा मंत्री शांति मेहरा, मनोज जोशी, गोपाल रावत, अरविंद पडियार, पूरन मेहरा, भानु पंत, नितिन कार्की, मोहित साह व अन्य थे। मंत्री ने डीएसबी छात्र संघ के युवा महोत्सव गूंज 2018 में भी शामिल हुए।

Loading...
IGNITED MINDS