परिणीति चोपड़ा इस फिल्म के लिए दिन-रात कर रही कड़ी मेहनत

साइना नेहवाल पर आधारित अपनी आगामी स्पोर्ट्स फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. परिणीति चोपड़ा फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा दिन में कई घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस किया करती थीं. परिणीति चोपड़ा ने अपनी सभी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से अपनी बेहतरीन कामयाबी खुद हासिल की है, लेकिन खेल जगत की फिल्मों में उनका यह पहला प्रयास होगा और वह अपने किरदार के लिए काफी हद तक साइना की तरह बनती जा रही है, जिसके लिए वो दिन-रात मेहनत करती हुई नजर आ रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि परिणीति चोपड़ा साइना से मिलने के लिए हैदराबाद भी पहुंची थी और उनसे काफी कुछ सिखा भी. इसके अलावा वो अपने बैडमिंटन में सुधार करने के लिए और साथ ही स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन कर सके इसके लिए रामशेठ ठाकुर अंतर्राष्ट्रीय खेल परिसर में कुछ समय बिताकर वापसी लौटीं. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही हैं, जिसके लिए परिणीति चोपड़ा सुबह-सुबह शूटिंग सेट पर पहुंच जाती हैं और शूटिंग प्रांरभ कर देती है.

इस फिल्म से जुडे अपने लुक्स को इससे पहले परिणीति चोपड़ा कई बार सोशल मीडिया पर भी शेयर कर चुकी हैं. ये फिल्म बैंडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक है, जिसमें साइना के करियर और उनके जीवन को दर्शाया जाएगा. फिल्म में परिणीति साइना का रोल अदा करेंगी. फिल्म के लिए साइना ने खूब मेहनत की है और खिलाड़ियों की तरह डाइट, एक्सरसाइज आदि फॉलो किया है. इस फिल्म को अमोल गुप्‍ते निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

Loading...
IGNITED MINDS