रामगोपाल वर्मा बनाएंगे ‘संजू’ पर दूसरी बायोपिक फिल्म, ये होगा ट्विस्ट

राजकुमार हिरानी की निर्देशित फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए. दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिला. लेकिन एक वर्ग ऐसा भी था जिसने संजू मूवी को पीआर कैंपेन बताया. कहा गया कि हिरानी ने मूवी के जरिए संजय दत्त की छवि सुधारने की कोशिश की है. इसलिए अब रामगोपाल वर्मा ने संजू की जिंदगी का असली सच दिखाने की सोची है.राजकुमार हिरानी की निर्देशित फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए. दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिला. लेकिन एक वर्ग ऐसा भी था जिसने संजू मूवी को पीआर कैंपेन बताया. कहा गया कि हिरानी ने मूवी के जरिए संजय दत्त की छवि सुधारने की कोशिश की है. इसलिए अब रामगोपाल वर्मा ने संजू की जिंदगी का असली सच दिखाने की सोची है.  मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रामगोपाल वर्मा संजय दत्त पर दूसरी बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम होगा- संजू: दि रियल स्टोरी.  रणबीर की संजू छठी सबसे हिट बॉलीवुड फिल्म, तोड़ेगी सलमान के रिकॉर्ड?  रिपोर्ट के मुताबिक, रामगोपाल की फिल्म में सिर्फ संजय दत्त के AK-56 राइफल रखने पर फोकस होगा. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने इस खबर की पुष्टी की है. उन्होंने कहा, ''हां, मैं फिल्म बना रहा हूं.''   रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, ''रामगोपाल वर्मा ने संजू देखी. उन्हें एक्टर की इमोशनल जर्नी बेहद पसंद आई लेकिन वे एक बात से निराश हुए. मूवी की कहानी 1993 ब्लास्ट के बैकड्रॉप तक ही सीमित रखने से वे नाखुश हैं. संजय दत्त ड्रग्स ले रहे थे, उनकी मां का कैंसर से जूझना और निधन होना, वन नाइट स्टैंड जैसे कई पहलुओं को फिल्म में अच्छे ढंग से दिखाया गया. लेकिन लोग बैकग्राउंड की अनजानी कहानियों को जानना चाहते थे, जो सिर्फ संजू को ही पता थीं.''  क्यों संजय दत्त को होमोसेक्शुअल कहने लगे थे लोग?  खबर के मुताबिक, ''रामगोपाल की फिल्म में अंदर की बातों का खुलासा किया जाएगा. जैसे कि किसने दत्त फैमिली को धमकी दी, किसने उन्हें राइफल रखने के लिए उकसाया, कैसे उन्हें हथियार डिलीवर हुए और कैसे उन्हें नष्ट किया गया.'' फिल्म के सिलसिले में रामगोपाल वर्मा संजय दत्त के करीबियों और जांच टीम में शामिल पुलिसवालों से मिल रहे हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रामगोपाल वर्मा संजय दत्त पर दूसरी बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम होगा- संजू: दि रियल स्टोरी.

रिपोर्ट के मुताबिक, रामगोपाल की फिल्म में सिर्फ संजय दत्त के AK-56 राइफल रखने पर फोकस होगा. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने इस खबर की पुष्टी की है. उन्होंने कहा, ”हां, मैं फिल्म बना रहा हूं.”

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, ”रामगोपाल वर्मा ने संजू देखी. उन्हें एक्टर की इमोशनल जर्नी बेहद पसंद आई लेकिन वे एक बात से निराश हुए. मूवी की कहानी 1993 ब्लास्ट के बैकड्रॉप तक ही सीमित रखने से वे नाखुश हैं. संजय दत्त ड्रग्स ले रहे थे, उनकी मां का कैंसर से जूझना और निधन होना, वन नाइट स्टैंड जैसे कई पहलुओं को फिल्म में अच्छे ढंग से दिखाया गया. लेकिन लोग बैकग्राउंड की अनजानी कहानियों को जानना चाहते थे, जो सिर्फ संजू को ही पता थीं.”

खबर के मुताबिक, ”रामगोपाल की फिल्म में अंदर की बातों का खुलासा किया जाएगा. जैसे कि किसने दत्त फैमिली को धमकी दी, किसने उन्हें राइफल रखने के लिए उकसाया, कैसे उन्हें हथियार डिलीवर हुए और कैसे उन्हें नष्ट किया गया.” फिल्म के सिलसिले में रामगोपाल वर्मा संजय दत्त के करीबियों और जांच टीम में शामिल पुलिसवालों से मिल रहे हैं.

Loading...
IGNITED MINDS