धड़क : जब वायरल हुआ जाह्नवी का किसिंग सीन

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और लगभग सभी को ये फिल्म पसंद आ रही है. इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि मराठी फिल्म ‘सैराट’ की तरह ही ये कमाल नहीं कर पाई जितनी दर्शकों को उम्मीद थी. लेकिन एक्टिंग देखी जाए तो जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आई, वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है किए जाह्नवी के फेस एक्सप्रेशन बिलकुल भी अच्छे नहीं थे.जब वायरल हुआ जाह्नवी का किसिंग सीन

इसमें बड़ी बात ये हैं कि जाह्नवी कपूर कथित एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने भी ये फिल्म देखी जिस पर उनका कुछ रिएक्शन आया है. इतना ही नहीं शिखर ने थिएटर से धड़क की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिस पर उन्होंने हार्ट इमोटिकॉन भी लगाया था.

आपको बता दें कि शिखर पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं जिन्होंने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूलिंग की है. फोटो शेयरिंग के साथ शिखर ने जाह्नवी को भी टैग किया है. जाह्नवी और शिकार का एक किसिंग सीन भी वायरल हुआ था जो उनके ब्रेकअप की वजह बन गया. ये बात 2016 की है जहां दोनों ही एक दोस्त की पार्टी में मिले थे जिसका किसिंग वीडियो वायरल हुआ था और अफेयर सुर्ख़ियों में बन गया था.

कहा गया था वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन दोनों ही आज भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं. जाह्नवी की मम्मी श्रीदेवी भी ये नहीं चाहती थी कि शिखर के साथ जाह्नवी की नज़दीकी बढे. वहीं बता दें धड़क 70 करोड़ के बजट में बनी है जिस पर ये उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी.

Loading...
IGNITED MINDS