Box Office: जाह्नवी की ‘धड़क’ ने आलिया की फिल्म को पछाड़ा, जानिए कुल कलेक्शन

जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करने में कामयाब रही है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म होने के चलते दर्शकों को इससे खासी उम्मीदें थीं. फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 8 करोड़ 71 लाख रुपये रहा है. रिकॉर्ड्स की बात करें तो जाह्नवी की फिल्म ने आलिया भट्ट की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (8 करोड़) को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है.Box Office: जाह्नवी की 'धड़क' ने आलिया की फिल्म को पछाड़ा, जानिए कुल कलेक्शन

इतना ही नहीं किसी भी न्यूकमर की पहली फिल्म द्वारा किया गया यह अब तक का सबसे तगड़ा कलेक्शन है. फिल्म की रिलीज से पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि धड़क 7-10 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान सही साबित हुआ है और धड़क ने 8 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा कमाई की है. फिल्म को शशांक खेतान के शानदार निर्देशन का भी फायदा मिला है.

मालूम हो कि आलिया भट्ट की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” करण जौहर ने बनाई थी और जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का प्रोडक्शन भी करण जौहर ने ही किया है. फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर हुई वोटिंग ने इसके बिजनेस को प्रभावित किया. फिल्म के बिजनेस में शनिवार और रविवार को उछाल आने की उम्मीद है.

Loading...
IGNITED MINDS