दूसरे दिन का पहला सेशन रहा मयंक अग्रवाल के नाम, भारत बड़ी बढ़त की ओर

बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने दूसरे दिन का पहला सेशन अपने नाम किया। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 81 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद लौटे मयंक अग्रवाल ने दूसरे दिन के पहले सेशन टिक कर बल्लेबाजी की और भारत को बढ़त दिलाई।

इंदौर के मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 91 रन बना लिए। मयंक अग्रवाल अपने तीसरे टेस्ट शतक से महज 9 रन दूर हैं। मयंक ने इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में दो शतक जड़े थे, जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल था। वहीं, भारतीय टीम ने बांग्लादेश की पहली पारी (150) को पीछे छोड़ दिया है। लंच तक भारत ने 3 विकेट खोकर 54 ओवर में 188 रन बनाए हैं। इस समय भारत के पास 38 रन की बढ़त है।

रहाणे ने भी दिखाया संयम

दूसरे दिन पहले सेशन में भारत ने चेतेश्वर पुजारा और कप्तान कोहली के रूप में दो अहम विकेट गंवाए, लेकिन मयंक अग्रवाल ने उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 188 तक पहुंचाया। अजिंक्य रहाणे ने मयंक के साथ चौथे विकेट के लिए लंच 69 रन की साझेदारी की। इस दौरान रहाणे ने अपने टेस्ट करियर के 4000 रन भी पूरे किए।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही ये दो मैचों की टेस्ट सीरीज आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है, जिसमें बांग्लादेश ने आगाज किया। बांग्लादेश की टीम ने इस मैच में अहम टॉस तो जीत लिया, लेकिन पहली पारी में सिर्फ 150 रन बना पाई। ऐसे में कह सकते हैं कि बांग्लादेश को अनुभवी बल्लेबाज तमीम इकबाल और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की कमी खल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com