एक्शन से हुए बोर? अब कॉमेडी फिल्में करना चाहते हैं जिम्मी शेरगिल

एक्टर जिम्मी शेरगिल अब कॉमेडी फिल्में करना चाहते हैं. ‘ए वेडनस्डे’, ‘मदारी’ और ‘मुक्केबाज’ जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभा चुके जिम्मी ने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपने करियर में तमाम तरह की भूमिकाएं निभाई, लेकिन मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं. मुझे हल्की-फुल्की फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है, क्योंकि इससे मुझे आराम महसूस होता है, इसलिए मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं.जिम्मी और संजू की साथ में यह चौथी फिल्म है. उन्होंने कहा, "मुझे उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है. 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' 27 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन तिगमांशू धूलिया कर रहे हैं और प्रोडक्शन जेएआर पिक्चर्स के हाथ में हैं. फिल्म में चित्रांगदा सिंह, माही गिल और सोहा अली खान भी मुख्य भूमिकाएं निभा रही हैं.

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जिम्मी जल्द ही फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर और गानों को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाएगी. सजंय दत्त के साथ काम के अनुभव के बारे में जिम्मी ने कहा, हम ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’, लगे रहो ‘मुन्ना भाई’ और ‘एकलव्य’ में साथ काम कर चुके हैं.

जिम्मी और संजू की साथ में यह चौथी फिल्म है. उन्होंने कहा, “मुझे उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है. ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ 27 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन तिगमांशू धूलिया कर रहे हैं और प्रोडक्शन जेएआर पिक्चर्स के हाथ में हैं. फिल्म में चित्रांगदा सिंह, माही गिल और सोहा अली खान भी मुख्य भूमिकाएं निभा रही हैं.

Loading...
IGNITED MINDS