साउथ के इस सुपरस्टार की दीवानी हैं कटरीना, कहा- ‘मौका मिलेगा तो छोडूंगी नहीं…’

साउथ इंडस्ट्री की बात करें तो कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके बॉलीवुड स्टार्स तक दीवाने हैं. ऐसे में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी हैं जो साउथ फिल्मो में काम कर चुकी है. उन अभिनेत्रियों में कैटरीना कैफ भी शामिल हैं जो दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में कटरीना बता चुकीं हैं कि साऊथ फिल्म जगत का एक सुपरस्टार भी उन्हें बहुत पंसद है. जी हाँ, आपको याद हो कटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नज़र आयी थी और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक मीडियाकर्मी ने उनसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसमें उन्होंने पूछा कि ”आप साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कौन से अभिनेता को सबसे ज्यादा पसंद करती है, और यदि आपको इस इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिले तो कौन से अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी?”

तो इस बात का जवाब देते हुए कटरीना कैफ कहा कि ”मैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पहले भी काम कर चुकी हूं. जैसा मैंने यहां अनुभव किया है. यहां एक से बढ़कर एक अच्छे और टैलेंटेड एक्टर्स है, जिनकी एक्टिंग से मैं हमेशा प्रभावित रहती हूं. हाल में ही मैंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘महर्षि’ देखी है. जिसमें मुझे सुपरस्टार महेश बाबू की एक्टिंग काफी पसंद आई और इस फिल्म की कहानी से मैं भी बहुत प्रभावित हुई हूं. अगर भविष्य मुझे साउथ फिल्म इंडस्ट्री से काम करने का ऑफर आता है तो मैं जरूर करूंगी.”

आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ”साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मैं सुपरस्टार महेश बाबू को बेहद पसंद करती हूं और मैं उनके साथ फिल्में करना चाहती हूं. यदि मुझे यह मौका मिलता है तो मैं उस मौके का फायदा जरूर उठाऊंगी.” वैसे केवल कटरीना ही नहीं महेश बाबू खुद भी इस बात को कह चुके हैं कि वह कटरीना के साथ काम करना चाहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com