जब जा‍ह्नवी की धड़क देखने के बाद देर रात मंद‍िर पहुंचे बोनी कपूर

धड़क फिल्म को फैंस का बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर बेहतरीन कमाई कर रही है. इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर के फिल्मी कर‍ियर की शानदार शुरुआत भी हो गई है. लेकिन बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर को जाह्नवी की फिल्म कैसी लगी, अभी ये बात सामने नहीं आई है.धड़क फिल्म को फैंस का बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर बेहतरीन कमाई कर रही है. इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर के फिल्मी कर‍ियर की शानदार शुरुआत भी हो गई है. लेकिन बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर को जाह्नवी की फिल्म कैसी लगी, अभी ये बात सामने नहीं आई है.  हाल ही में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पापा और बहन का क्या र‍िएक्शन था. जाह्नवी ने कहा,  "खुशी ने स्पेशल स्क्रीन‍िंग में मुझे देखने के बाद यही कहा, तुम क्यों च‍िंता कर रही हो? बस ये बोलने के बाद ही वो बहुत इमोशनल हो गई."  जाह्नवी ने बताया था कि पापा का र‍िएक्शन उनके ल‍िए सबसे ज्यादा जरूरी था. पापा ने ये फिल्म र‍िलीज से एक महीने पहले देखी थी. फिर दूसरी बार जब वो स्क्रीन पर पहुंचे तब उन्होंने फिल्म देखी. जाह्नवी ने बताया, "स्क्रीन‍िंग खत्म होते ही पापा सबसे पहले रात को मंद‍िर गए, मंद‍िर से लौटकर मेरे कमरे में आए और मुझे गले लगाकर रो पड़े."  धड़क के बाद होम प्रोड्क्शन में काम करेंगी जाह्नवी  धड़क के बाद जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म होम प्रोड्क्शन की होगी. हालांकि बोनी कपूर ने इस बारे में कोई प्लान शेयर नहीं किया है. लेकिन उन्होंने इतना जरूर साफ किया कि वो इन द‍िनों जाह्नवी के लिए बेहतरीन स्क्र‍िप्ट सर्च कर रहे हैं. बोनी कपूर चाहते हैं कि जाह्नवी की अगली फिल्म उनकी 'धड़क' इमेज से ब‍िल्कुल अलग हो. बोनी, श्रीदेवी की "जुदाई" और अर्जुन की "तेवर" को प्रोड्यूस कर चुके हैं. सबसे बड़ा प्रोजेक्ट "मिस्टर इंड‍िया" बोनी कपूर ने अन‍िल कपूर के लिए चुना था. ऐसे में जब बात बेटी जाह्नवी की है तो ये तय है कि फिल्म बड़े बजट की होगी.  प‍िछले द‍िनों जाह्नवी कपूर से पूछा गया था कि वो किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपने सभी पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करना चाहेंगी. अगर रीमेक की बात करें तो जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की सदमा के रीमेक में काम करना चाहती हैं.  श्रीदेवी के बाद जाह्नवी के ल‍िए गाना चाहती हैं लता दीदी  दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' देखी. लता ने प्रशंसा करते हुए कहा, "श्रीदवी के अचानक जाने के बाद उनकी बेटी का फिल्म डेब्यू उनके (बोनी) के लिए मुस्कुराने की वजह है. जाह्नवी बहुत प्यारी हैं. मैं उसके लिए फिल्म में गाना गाना पसंद करूंगी."

हाल ही में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पापा और बहन का क्या र‍िएक्शन था. जाह्नवी ने कहा,  “खुशी ने स्पेशल स्क्रीन‍िंग में मुझे देखने के बाद यही कहा, तुम क्यों च‍िंता कर रही हो? बस ये बोलने के बाद ही वो बहुत इमोशनल हो गई.”

जाह्नवी ने बताया था कि पापा का र‍िएक्शन उनके ल‍िए सबसे ज्यादा जरूरी था. पापा ने ये फिल्म र‍िलीज से एक महीने पहले देखी थी. फिर दूसरी बार जब वो स्क्रीन पर पहुंचे तब उन्होंने फिल्म देखी. जाह्नवी ने बताया, “स्क्रीन‍िंग खत्म होते ही पापा सबसे पहले रात को मंद‍िर गए, मंद‍िर से लौटकर मेरे कमरे में आए और मुझे गले लगाकर रो पड़े.”

धड़क के बाद जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म होम प्रोड्क्शन की होगी. हालांकि बोनी कपूर ने इस बारे में कोई प्लान शेयर नहीं किया है. लेकिन उन्होंने इतना जरूर साफ किया कि वो इन द‍िनों जाह्नवी के लिए बेहतरीन स्क्र‍िप्ट सर्च कर रहे हैं. बोनी कपूर चाहते हैं कि जाह्नवी की अगली फिल्म उनकी ‘धड़क’ इमेज से ब‍िल्कुल अलग हो. बोनी, श्रीदेवी की “जुदाई” और अर्जुन की “तेवर” को प्रोड्यूस कर चुके हैं. सबसे बड़ा प्रोजेक्ट “मिस्टर इंड‍िया” बोनी कपूर ने अन‍िल कपूर के लिए चुना था. ऐसे में जब बात बेटी जाह्नवी की है तो ये तय है कि फिल्म बड़े बजट की होगी.

प‍िछले द‍िनों जाह्नवी कपूर से पूछा गया था कि वो किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपने सभी पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करना चाहेंगी. अगर रीमेक की बात करें तो जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की सदमा के रीमेक में काम करना चाहती हैं.

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ देखी. लता ने प्रशंसा करते हुए कहा, “श्रीदवी के अचानक जाने के बाद उनकी बेटी का फिल्म डेब्यू उनके (बोनी) के लिए मुस्कुराने की वजह है. जाह्नवी बहुत प्यारी हैं. मैं उसके लिए फिल्म में गाना गाना पसंद करूंगी.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com