यूनान अग्निकांड में मरने वालों की संख्या 74 के पार, कई बच्चे भी शामिल

यूनान में लगी आग अब मौत का करण बनती जा रही है. बच्चे, महिलाएं समेत कई आदमियों की जान जाने की खबर है. एथेंस के पास लगी भीषण आग में अभी तक छोटे बच्चों सहित 74 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है.यूनान में लगी आग अब मौत का करण बनती जा रही है. बच्चे, महिलाएं समेत कई आदमियों की जान जाने की खबर है. एथेंस के पास लगी भीषण आग में अभी तक छोटे बच्चों सहित 74 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है.     यूनान सरकार के प्रवक्ता दिमित्रिस जानाकोपोलस ने बताया कि राजधानी से करीब 40 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में माती के सी-रिजॉर्ट के पास यह घटना हुई. हादसे में मारे गए ज्यादातर लोगों के शव मकानों या कारों से मिले हैं.  माती से 26 और शव बरामद होने से पहले अधिकारियों ने कहा था कि हादसे में 24 लोग मारे गए हैं. आग का कहर लगातार जारी है. आग पर काबू पाने के लिए सरकार कोशिश कर रही है लेकिन भीषण आग पर काबू पाना इतना आसान भी नहीं है.
यूनान सरकार के प्रवक्ता दिमित्रिस जानाकोपोलस ने बताया कि राजधानी से करीब 40 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में माती के सी-रिजॉर्ट के पास यह घटना हुई. हादसे में मारे गए ज्यादातर लोगों के शव मकानों या कारों से मिले हैं.

माती से 26 और शव बरामद होने से पहले अधिकारियों ने कहा था कि हादसे में 24 लोग मारे गए हैं. आग का कहर लगातार जारी है. आग पर काबू पाने के लिए सरकार कोशिश कर रही है लेकिन भीषण आग पर काबू पाना इतना आसान भी नहीं है.

Loading...
IGNITED MINDS