कमर की चोट के साथ एम्बाप्पे ने खेला FIFA वर्ल्ड कप फाइनल

फ्रांस के स्टार स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे ने खुलासा किया है कि उन्होंने कमर में चोट के साथ विश्व कप सेमीफाइनल और फाइनल खेला था.फ्रांस के स्टार स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे ने खुलासा किया है कि उन्होंने कमर में चोट के साथ विश्व कप सेमीफाइनल और फाइनल खेला था.  फ्रांस की फुटबॉल पत्रिका को दिए इंटरव्यू में 19 साल के एम्बाप्पे ने कहा कि रूस में टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से तीन दिन पहले उसकी रीढ़ की हड्डियों में से तीन खिसक गई थीं.  फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर खिताब जीता. उन्होंने कहा, ‘मैं विरोधियों को इसकी भनक नहीं लगने देना चाहता था, वरना वे मेरी कमर को निशाना बनाते.’     गोल्डन बॉल विजेता मोड्रिक (क्रोएशियाई कप्तान) और 'यंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' फ्रांस के एम्बाप्पे  एम्बाप्पे ने कहा, ‘हमने फाइनल में भी इसे छिपाये रखा.’ एम्बाप्पे ने फाइनल में एक गोल समेत टूर्नामेंट में चार गोल कर विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का पुरस्कार जीता. वह पेले के बाद विश्व कप में दो या अधिक गोल करने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी बने.

फ्रांस की फुटबॉल पत्रिका को दिए इंटरव्यू में 19 साल के एम्बाप्पे ने कहा कि रूस में टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से तीन दिन पहले उसकी रीढ़ की हड्डियों में से तीन खिसक गई थीं.

फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हराकर खिताब जीता. उन्होंने कहा, ‘मैं विरोधियों को इसकी भनक नहीं लगने देना चाहता था, वरना वे मेरी कमर को निशाना बनाते.’

गोल्डन बॉल विजेता मोड्रिक (क्रोएशियाई कप्तान) और ‘यंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ फ्रांस के एम्बाप्पे

एम्बाप्पे ने कहा, ‘हमने फाइनल में भी इसे छिपाये रखा.’ एम्बाप्पे ने फाइनल में एक गोल समेत टूर्नामेंट में चार गोल कर विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का पुरस्कार जीता. वह पेले के बाद विश्व कप में दो या अधिक गोल करने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी बने.

Loading...
IGNITED MINDS