संजय दत्त की फिल्म में जुड़ा 80S का एवरग्रीन सॉन्ग

90s के गानों का खुमार बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है और देखा जा रहा है उन गानों को फिर से बना कर उन्हें नयी फिल्मों में लिया जा रहा है. अभी हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाना रिक्रिएट किया गया है जिसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ‘दिलबर’ गाने को एक ही दिन काफी सारे व्यू मिल गए हैं और अब ये गाना कई मिलियन व्यू क्रॉस कर चुका है. इसी के बाद खबर आई  है एक और 80s गाना रिक्रिएट होने वाला है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.90s के गानों का खुमार बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है और देखा जा रहा है उन गानों को फिर से बना कर उन्हें नयी फिल्मों में लिया जा रहा है. अभी हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाना रिक्रिएट किया गया है जिसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 'दिलबर' गाने को एक ही दिन काफी सारे व्यू मिल गए हैं और अब ये गाना कई मिलियन व्यू क्रॉस कर चुका है. इसी के बाद खबर आई  है एक और 80s गाना रिक्रिएट होने वाला है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.  चित्रांगदा बनेंगी मीना कुमारी!  दरअसल, संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' आने वाली है जिसके लिए सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. खबरों की माने तो इस फिल्म में पुराने ज़माने का गाना जुड़ने वाला है. बता दें, मेलोडी सॉन्ग 'लग जा गले' को एक बार फिर से रिक्रिएट किया जा रहा है और उसे अब इस फिल्म में जोड़ा जा रहा है. ये इस फिल्म का दूसरा गाना है जिसे सिंगर जोनिता गाँधी ने गाय है. इसमें आपको चित्रांगदा सिंह और माहि गिल अहम रोल में दिखाई देंगी.  Trailer out : खून की स्याही से इंतकाम की कहानी साहेब बीवी...     इस गाने के बारे में आप जानते ही हैं एवरग्रीन सॉन्ग है ये जिसे आज की जेनेरशन भी पसंद करती है. इसी को देखते हुए इस गाने को नया वर्शन लॉन्च हो रहा है. फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसमें आपको संजय दत्त का खूंखार रोल देखने को मिलेगा.

दरअसल, संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ आने वाली है जिसके लिए सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. खबरों की माने तो इस फिल्म में पुराने ज़माने का गाना जुड़ने वाला है. बता दें, मेलोडी सॉन्ग ‘लग जा गले’ को एक बार फिर से रिक्रिएट किया जा रहा है और उसे अब इस फिल्म में जोड़ा जा रहा है. ये इस फिल्म का दूसरा गाना है जिसे सिंगर जोनिता गाँधी ने गाय है. इसमें आपको चित्रांगदा सिंह और माहि गिल अहम रोल में दिखाई देंगी.

इस गाने के बारे में आप जानते ही हैं एवरग्रीन सॉन्ग है ये जिसे आज की जेनेरशन भी पसंद करती है. इसी को देखते हुए इस गाने को नया वर्शन लॉन्च हो रहा है. फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसमें आपको संजय दत्त का खूंखार रोल देखने को मिलेगा.

Loading...
IGNITED MINDS