अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ की रिलीज़ डेट तय कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' की रिलीज़ डेट तय कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।  जानकारी के मुताबिक सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बदला' को अगले साल आठ मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के साथ शाहरुख़ खान का गहरा संबंध है। इस फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रही है। पिछले दिनों इसकी शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरू हुई थी।  अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने फिल्म 'पिंक' में साथ काम किया था और लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया। अवॉर्ड्स भी मिले। अब दोनों फिर साथ आ रहे हैं और मज़े की बात है कि बदला लेने की इस कहानी को शुरू करने में दस साल लग गए। इस फिल्म को कहानी जैसी सस्पेंस फिल्म बना चुके सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे। फिल्म एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर होगी। इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म करीब दस साल बाद शुरू हो रही है l  सुजोय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें 'बदला' नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था l फिल्म की कहानी में तीन प्रमुख पात्र तय हैं l इनमे से दो अमिताभ और तापसी निभा रहें हैं l हालांकि सुजोय की ओरिजनल च्वायस विद्या बालन थीं l तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे l जानकारी के मुताबिक 'बदला' दो इंसानों की कहानी है जो एक दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्र में बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदले का असली समय आता है तो उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है l  जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग लंदन और स्कॉटलैंड में करीब एक महीने में पूरी की जायेगी। सुजॉय की अमिताभ बच्चन से काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग रही है और बिग बी ने उनकी फिल्म अलादीन में काम किया। बच्चन ने रिभु दासगुप्ता की जिस फिल्म तीन में काम किया था, सुजॉय उसके भी प्रोड्यूसर थे। बच्चन और तापसी इससे पहले शूजित सरकार की पिंक में काम कर चुके हैं। इस बीच ख़बर ये भी है कि बदला, स्पेन की एक फिल्म Contratiempo,यानि द इन्विंसिबल गेस्ट की कहानी से मिलती जुलती होगी।

जानकारी के मुताबिक सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बदला’ को अगले साल आठ मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के साथ शाहरुख़ खान का गहरा संबंध है। इस फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रही है। पिछले दिनों इसकी शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शुरू हुई थी।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने फिल्म ‘पिंक’ में साथ काम किया था और लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया। अवॉर्ड्स भी मिले। अब दोनों फिर साथ आ रहे हैं और मज़े की बात है कि बदला लेने की इस कहानी को शुरू करने में दस साल लग गए। इस फिल्म को कहानी जैसी सस्पेंस फिल्म बना चुके सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे। फिल्म एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर होगी। इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म करीब दस साल बाद शुरू हो रही है l

सुजोय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें ‘बदला’ नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था l फिल्म की कहानी में तीन प्रमुख पात्र तय हैं l इनमे से दो अमिताभ और तापसी निभा रहें हैं l हालांकि सुजोय की ओरिजनल च्वायस विद्या बालन थीं l तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे l जानकारी के मुताबिक ‘बदला’ दो इंसानों की कहानी है जो एक दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्र में बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदले का असली समय आता है तो उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है l

जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग लंदन और स्कॉटलैंड में करीब एक महीने में पूरी की जायेगी। सुजॉय की अमिताभ बच्चन से काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग रही है और बिग बी ने उनकी फिल्म अलादीन में काम किया। बच्चन ने रिभु दासगुप्ता की जिस फिल्म तीन में काम किया था, सुजॉय उसके भी प्रोड्यूसर थे। बच्चन और तापसी इससे पहले शूजित सरकार की पिंक में काम कर चुके हैं। इस बीच ख़बर ये भी है कि बदला, स्पेन की एक फिल्म Contratiempo,यानि द इन्विंसिबल गेस्ट की कहानी से मिलती जुलती होगी।