BMW इंडिया आफ्टरसेल्स का स्मार्ट रिपेयर सर्विस

नई दिल्ली : बीएमडब्लू इंडिया ने देश में अपने संपूर्ण सेवा नेटवर्क में बीएमडब्लू स्मार्ट रिपेयर्स’ उपलब्ध कराने की घोषणा की है। इस विशिष्ट बीएमडब्लू मरम्मत सेवा द्वारा कम लागत में छोटी.मोटी और मध्यम दर्जे की मरम्मतों का काम तेज़ गति से किया जाता है। लक्षित मरम्मतों के लिए नवीनतम टेक्नोलॉजी और औजारों का इस्तेमाल किया जाता है जिसमें बड़े पुर्जों को बदलने की जरूरत नहीं होती। बीएमडब्लू स्मार्ट रिपेयर्स में प्लास्टिक पार्ट्सए स्पॉट पेंट जॉबए हेडलाइटए अलॉय व्हील और लेदर के काम सहित बॉडी और पेंट से संबंधित कार्य शामिल हैं। बेहद प्रशिक्षित बीएमडब्लू सर्विस टेक्निशियन द्वारा सिर्फ जेन्यून बीएमडब्लू टूल्स एवं इक्विपमेंट का इस्तेमाल कर बीएमडब्लू की स्टैण्डर्ड गाइडलाइंस के अनुसार बेहद सटीकता के साथ रिपेयर्स की जाती हैं।

बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया के प्रेसीडेंट और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसरए श्री रुद्रतेज सिंह ने कहा किए श्बीएमडब्लू में हम हमेशा स्मार्ट समाधानों की तलाश में रहते हैं ताकि अपने ग्राहकों को खुश किया जा सके। उन्हें बेहतरीन सर्विस और हर समय बिना किसी समझौते के ड्राइविंग एक्सपीरिएंस प्रदान किया जाता है। अत्याधुनिक बीएमडब्लू डीलरशिप शानदार स्वामित्व अनुभव सुनिश्चित करती है और यह क्वालिटी एवं एफिशिएंसी से संचालित रहता है। हमारे ग्राहकों के लिएए समय एक अमूल्य संपत्ति है। उनकी पसंदीदा बीएमडब्लू हमेशा सड़क के लिए तैयार रहनी चाहिए। बीएमडब्लू स्मार्ट रिपेयर पूरे पार्ट्स को बदलने के बजाय छोटे.मोटे रिपेयर्स के लिए क्वालिटी बीएमडब्लू सर्विस सुनिश्चित करने के लिए तकनीक संचालितए लक्षित अप्रोच का पालन करता है। यह सर्विस संबंधी खर्च एवं टर्न.अराउंड टाइम को उल्लेखनीय रूप से कम करता हैए इसलिए हमारे ग्राहक संपूर्ण मानसिक शांति का अनुभव कर सकते हैं। काम बड़ा हो या छोटाए उन्हें पता है कि उनकी बीएमडब्लू को हमेशा बेहतरीन देखभाल मिलेगी।

ग्राहक संतुष्टि पर बीएमडब्लू का फोकस सिर्फ इसके प्रीमियम उत्पादों के जरिये ही प्रदर्शित नहीं होता है बल्कि इसकी प्रीमियम सेवाओं से भी दिखता है। बीएमडब्लू आफ्टरलेस को ग्राहकों की जरूरतों . सहूलियतए लागतए समय और गुणवत्ता को मुख्य रूप से ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। वर्कशॉप में ग्राहक का वाहन जाने के समय बीएमडब्लू उनके लिए विश्वस्तरीय अनुभव की पेशकश करता है। समर्पितए व्यक्तिगत सेवा के साथ कई फायदे ग्राहक को खुश करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com