बारिश के बाद दिल्ली-NCR में कई जगह जलभराव, NH-24 पर कई KM लंबा ट्रैफिक जाम

आज सुबह सुबह हुई मूसलाधार बारिश ने दिल्ली को मानो डूबो दिया है. दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सड़कों पर पानी भरा है. अंडरपास में पानी ही पानी है. सुबह से ही हो रही बारिश ने एनएच 24 की पोल खोल दी, यहां सड़कों पर कई किलोमीटर तक पानी भर गया जिसके कारण जाम की लंबी लंबी कतरे लगानी शुरू हो गई.बारिश के बाद दिल्ली-NCR में कई जगह जलभराव, NH-24 पर कई KM लंबा ट्रैफिक जाम

गाजियाबाद और नोएडा में भी भारी बारिश हुई है. बारिश के बाद एनएच 24 पर कई किलोमीटर तक सड़क पर पानी भर जाने से जाम लग गया. वहीं, गाजीपुर मोड़ पर सुबह सुबह भारी जाम लगने से सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. गौरतलब है कि मूसलाधार बारिश के बीच दफ्तर पहुंचने वाले लोगों को सड़क पर जलभराव के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, स्कूली बच्चों को भी खासा दिक्कत का सामना करना पड़ा.

दरअसल, गुरुवार की सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए और शुरू हो गई धुआंधार बारिश बारिश के चलते सुबह ड्यूटी जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. दिल्ली में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. गाजियाबाद के इंदिरापुर में भी कई रिहायशी इलाकों में जबरदस्त बारिश के बाद पानी भरा है.

इस बीच दिल्ली के आईटीओ चौराहे से पहले स्थित मिंटो ब्रिज के नीचे पानी भरने से रास्ता बंद हो गया है. इसके अलावा कनॉट प्लेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर पड़ने वाले पुल के नीचे भी जलभराव हो गया है, इसके कारण इंडिया गेट, नई दिल्ली के रास्ते पुरानी दिल्ली और विधानसभा की ओर जाने वाले लोगों को खासा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

इस बीच मौसम विभाग ने 12 राज्यों को भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. इसमें मध्यप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर समेत उत्तर भारत के कई इलाकें शामिल हैं. स्काइमेट ने भी अगले 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना जताई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com