‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की रिलीज शुक्रवार को तय है। इस फिल्म को संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज किया जा रहा है।'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की रिलीज शुक्रवार को तय है। इस फिल्म को संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज किया जा रहा है।  27 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी। 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' की इस तीसरी कड़ी से कमाई की खासी उम्मीद है क्योंकि पिछली दो फिल्में सफल रही थीं। इस तीसरी कड़ी में संजय दत्त की एंट्री से मामला वजनदार हो गया है। दीपक तिजोरी और चित्रांगदा भी इसकी स्टारकास्ट का हिस्सा हैं। माही गिल और जिम्मी शेरगिल तो हैं ही। संजय दत्त हमेशा ही अपने फैन्स को अपनी फिल्मों की पसंद से चौंकाते रहे हैं। इस बार भी उन्होंने तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अपना रोल चुनकर हैरान किया है।  प्रोमोज से खासा माहौल बन चुका है। 'संजू' की सफलता से संजय दत्त इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं। ऐसे में पहले दिन इस फिल्म को अच्छी कमाई करना चाहिए लेकिन लग रहा है कि इसे तीन करोड़ रुपए ही मिल पाएंगे। बड़ी दिक्कत टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' की ताजा कड़ी देने वाली है। बड़े पैमाने पर ये रिलीज हो रही है और बड़ी कमाई भी कर सकती है।  बता दें कि 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' सीरीज के तीसरे हिस्से की घोषणा पिछले साल मई में हुई थी। फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया ने इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्में बनाई थीं और दोनों की बेहद पसंद की गई थीं। इस बार इसे पोंटी चड्ढा अपनी कंपनी 'वेव फिल्म्स' के बैनर तले इस प्रोड्यूस कर रहे हैं।  पिछली फिल्मों के निर्माता अलग थे। इस बार इसकी तीसरी कड़ी बनने में जो देरी हुई है वो इसी कारण हुई।    इस सीरीज की दोनों पिछली फिल्मों में माही गिल का खास रोल था। इस बार भी वे खास ही हैं। वैसे वे लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। यह हाल इसके निर्देशक का भी है। तिग्मांशु धूलिया ने श्रुति हासन और रणदीप हुडा को लेकर एक फिल्म 'यारा' शुरू की थी, जो अरसे से रिलीज नहीं हो पाई है।

27 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी। ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की इस तीसरी कड़ी से कमाई की खासी उम्मीद है क्योंकि पिछली दो फिल्में सफल रही थीं। इस तीसरी कड़ी में संजय दत्त की एंट्री से मामला वजनदार हो गया है। दीपक तिजोरी और चित्रांगदा भी इसकी स्टारकास्ट का हिस्सा हैं। माही गिल और जिम्मी शेरगिल तो हैं ही। संजय दत्त हमेशा ही अपने फैन्स को अपनी फिल्मों की पसंद से चौंकाते रहे हैं। इस बार भी उन्होंने तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में अपना रोल चुनकर हैरान किया है।

प्रोमोज से खासा माहौल बन चुका है। ‘संजू’ की सफलता से संजय दत्त इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं। ऐसे में पहले दिन इस फिल्म को अच्छी कमाई करना चाहिए लेकिन लग रहा है कि इसे तीन करोड़ रुपए ही मिल पाएंगे। बड़ी दिक्कत टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की ताजा कड़ी देने वाली है। बड़े पैमाने पर ये रिलीज हो रही है और बड़ी कमाई भी कर सकती है।

बता दें कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज के तीसरे हिस्से की घोषणा पिछले साल मई में हुई थी। फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया ने इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्में बनाई थीं और दोनों की बेहद पसंद की गई थीं। इस बार इसे पोंटी चड्ढा अपनी कंपनी ‘वेव फिल्म्स’ के बैनर तले इस प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पिछली फिल्मों के निर्माता अलग थे। इस बार इसकी तीसरी कड़ी बनने में जो देरी हुई है वो इसी कारण हुई।

इस सीरीज की दोनों पिछली फिल्मों में माही गिल का खास रोल था। इस बार भी वे खास ही हैं। वैसे वे लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। यह हाल इसके निर्देशक का भी है। तिग्मांशु धूलिया ने श्रुति हासन और रणदीप हुडा को लेकर एक फिल्म ‘यारा’ शुरू की थी, जो अरसे से रिलीज नहीं हो पाई है।