कबूतर के सिर पर गोंद से चिपका दी टोपी, जमकर वायरल हो रहे फोटोज और वीडियो

आजकल कब कहाँ क्या हो जाए सब कुछ खबर सोशल मीडिया के माध्यम से लग जाती है. ऐसे में इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है और यह वीडियो अमेरिका के लास वेगास का है. आपको बता दें कि Bobby Lee नाम के शख्स ने यह विडियो फेसबुक पर अपलोड किया और इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कितना प्यारा है. जी हाँ, वैसे भले ही आप ऐसा कहे लेकिन यह क्यूट बात नही हैं. जी दरअसल इस वीडियो में दो कबूतर दिख रहे हैं और दोनों के सिर पर छोटी सी हैट है.

जी हाँ, हैट…. पहले खबर थी कि यह विडियो लोकल है और इसी के तौर पर यह वायरल हुआ लेकिन इसके बाद काफी लोगों ने इसे देखा. पहले तो यह वीडियो एक लोकल वीडियो के तौर पर वायरल हुआ और ऐसा लगा जैसे मजाक है और काफी लोगों ने इसे देखा भी लेकिन 4 दिन बाद में उनकी फोटोज आईं. वहीं सोचने की बात यह रही कि दाना चुगते हुए भी कबूतरों की हैट नहीं गिर रही थी और मतलब किसी ने इस हैट को चिपकाया है. जी हाँ, चार दिन बाद दोनों कबूतरों की फोटो भी काफी वायरल हो रही है और वीडियो आने के चार दिन बाद भी यह हैट दोनों कबूतरों के सिर पर चिपकी हुई है इससे साफ़ पता चल रहा है किसी ने फोटो चिपकाई है. वहीं Mariah Hillman जो एक पक्षियों के हक के लिए आवाज उठाने वाली संस्था में काम करती हैं उन्होंने कहा कि, ”इस वीडियो पर उन्हें उनके एक दोस्त ने टैग किया था.

सबसे पहले दिमाग में आता है कि कितना क्यूट विडियो है. लेकिन ऐसा नहीं है. बीते चार दिनों से यह हैट इनके सिर पर है. इसका मतलब यह हुआ कि किसी ने इसे गोंद से चिपका दिया है. जोकि कबूतरों के लिए खतरनाक है.” मिली जानकारी के मुताबिक अब वो और उनकी संस्था इन कबूतरों को पकड़कर यह हैट उनके सिर से उतारने की कोशिश कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com