आम्रपाली-निरहुआ ने लिया बारिश का पूरा आनंद, किया ऐसे ROMANCE: विडियो

भोजपुरी ऑनस्क्रीन कपल आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ पर भी इस बारिश में रोमांस की पींगे बढ़ा रहे हैं. इस जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं इसका एक नमूना फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में देखने को मिला था. अब जब सावन का मौसम है और बारिश हो रही है तो ऐसे में इस कपल का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें इनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है.

बारिश में दोनों का भीगना और मदमस्त होकर एक दूसरे में खो जाने वाला ये फिल्म ‘आशिका आवारा’ का वीडियो देखने लायक है. गाने का नाम है ‘करेला मन पट जई’. हालांकि ये वीडियो दो साल पुराना है लेकिन मौसम को देखते हुए इसकी डिमांड फिर से बढ़ गई है. बता दें, आम्रपाली को भोजपुरी जगत में करीब 4 साल हो चुके हैं और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं.

इससे पहले आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर डांस कर उसका वीडियो पोस्ट किया था. आम्रपाली के जबरदस्त डांस मूव ने फैंस के होश उड़ा दिए थे. आम्रपाली जल्‍द ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ फिल्‍म ‘महाबली’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम का एक फीचर यूज करते हुए आम्रपाली ने कहा था कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

देखें विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com