अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

बॉलीवुड में अपने लुक्स और अपने स्टाइल से धूम मचाने वाली करीना कपूर खान ने हाल ही में अपना हॉट लुक दिखाया है और इस बार वह साड़ी में नजर आईं हैं. वैसे आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त है और इस बीच करीना ने कुछ देर पहले ही एक फोटोशूट करवाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस समय उनकी कई ऐसी तस्वीरें हैं जो आप देखते ही रह जाएंगे. जी हाँ, इसमें Organza फेब्रिक की इस साड़ी में करीना की क्लासी क्लास दिखाई दे रही है जो आप साफ़ साफ़ यहाँ देख सकते हैं.

वहीं उनकी इस साड़ी की सबसे खास बात तो ये है कि उनकी साड़ी के पल्लू पर गुलाबी रंग से बेबो लिखा हुआ है जो करीना का निक नेम है. करीना को इंडस्ट्री में लोग बेबो कहते हैं और बेबो नाम उनकी साड़ी पर लिखा होना बहुत खुशनुमा बात है. इस समय करीना अपने नाम के प्रिंट वाली साड़ी को पहनकर खूब इठला रही है और यह इन तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है. वैसे तो करीना का हर एक फोटोशूट काफी खास होता है लेकिन यह फोटोशूट वाकई में दिल को छलनी कर देने वाला है.

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट के लिए करीना ने अपने बालों को बांधकर रखा है, जिससे उनका ओवरऑल लुक काफी शानदार लग रहा है और उनकी साड़ी भी कमाल दिख रही है. वहीं इस तस्वीर में करीना अपने पल्लू को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है और इससे इतना तो साफ हो गया है कि खुद करीना भी इस साड़ी के पल्लू से अपना ध्यान नहीं हटा पा रही है वह बार बार अपने नाम को देख रहीं हैं. आपको बता दें कि करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com