Redmi Note 8 को डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर पिछले दिनों दावा किया था कि Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro के अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा यूनिट्स बिक चुके हैं। इस सेल रिपोर्ट से इन स्मार्टफोन की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है और इससे यह भी स्पष्ट होता है कि यूजर्स को ये स्मार्टफोन काफी पसंद आ रहे हैं। यूजर्स की पसंद को देखते हुए हर दूसरे दिन कंपनी इन स्मार्टफोन को फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध करा रही है। अगर आप भी Redmi Note 8 खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल का मिस न करें। इस सेल में आपको कई आकर्षक ऑफर्स के साथ स्मार्टफोन खरीदने की सुविधा मिलेगी।

बता दें कि Redmi Note 8 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स Amazon से दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के जरिए खरीदा जा सकेगा। Amazon पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन पर 750 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है, लेकिन बता दें कि इस डिस्काउंट का लाभ केवल ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर ही प्राप्त होगा।

Redmi Note 8 को कीमत और फीचर्स के आधार पर हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुए Realme 5s से कड़ी टक्कर मिल सकती है। दोनों ही फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध हैं। Realme 5s के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट यानी 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है। Redmi Note 8 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 8 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर आधारित Redmi Note 8 ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.39 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 8 में 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com