पुराने टाइप की वाशिंग मशीन को करें बॉय-बॉय और नई ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन घर लाएं

 आप पुराने टाइप की वाशिंग मशीम में कपड़े धो-धो कर तंग आ गए है तो अमेजन आपको फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन बेच रहा है जिसके इस्तेमाल से वक्त की बचत भी होगी और आपके कपड़े भी डिस्कलर नहीं दिखेंगे। वाशिंग मशीन घर की सबसे बड़ी जरुरत है। हर कपड़ा ऐसा नहीं होता जिसे हैंड वॉश किया जाए। इनसानों की तरह कपड़ों की सेहत का भी ख्याल रखा जाता है ताकि आपके कपड़े सालों साल न्यू दिखे। अमेजन आपको फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन बेच रहा है वो भी बेहद किफायती दामों पर।

अमेजन आप को ये वाशिंग मशीन 19,499 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP 37,000 रुपये है। फ्रंट लॉड फुली ऑटोमेटिक ये वाशिंग मशीन आपके कपड़ों को अच्छे से साफ करेगी साथ ही पानी की भी बचत करेगी। 7 किलों वजन के पकड़े धोने वाली ये मशीन3-4 फैमिली मेंबर्स के लिए काफी है। इसकी मोटर की तीन साल की वारंटी है जबकि मशीन की 1 साल की वारंटी है।LED display panel आपको बताएगा कि आपके कपड़े साफ हुए या नहीं। इस मशीन में आप बेबी कलॉथ, सिल्क कलॉथ और बेड शीट भी आराम से धो सकती हैं। वक्त की बचत के साथ-साथ आपको आराम भी देगी ये मशीन

फुली ऑटोमेटिक ये मशीन अमेजन आपको 15,490 रुपये में बेच रहा है। 6.5 kg की Capacity की ये मशीन आपके कपड़ों की क्वालिटी बरकरार रखेगी। इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है। इसकी मोटर की वारंटी 4 साल है इसलिए बेफिक्र होकर इसे इस्तेमाल करें।

फुली ऑटोमेटिक 6.2 kg capacity की ये मशीन आपके कपड़े धोने के साथ-साथ आपका वक्त भी बचाएगी। 6th sense smart technology के साथ तैयार ये मशीन आपको पानी और डिटर्जेंट तक की जानकारी देगी। आपके घर में बिजली लो वोलटेज होने पर ये मशीन खुद-ब-खुद रुक जाएगी। आपकी बिजली और डिटर्जेंट दोनों को बचाएगी ये मशीन।

अमेजन आपको ये मशीन 10,999 रुपये में बेच रहा है। फुली ऑटोमेटिक फ्रंट लॉड वाशिंग मशीन आपके कपड़ों को धोने के साथ ही आपके घर के पानी की भी बचत करेगी।

6.5 kg,Capacity वाली ये मशीन 3-4 लोगों के लिए बेस्ट है। मशीन की मोटर की तीन साल की वारंटी है इस लिए खराब होने का डर मत रखिए। 700 RPM: की spin speed वाली इस मशीन में LED display panel लगा है जो आपको बताएगा कि आपके कपड़े धुल गए या नहीं। इसे डिस्पले से पढ़ना बेहद आसान है।

अमेजन इस वाशिंग मशीन को आपको सिर्फ 17,999 रुपये में बेच रहा है। फुली ऑटोमेटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन आपके कपड़ों को अच्छे से साफ करती है। 6.5 kg की Capacity वाली इस मशीन की 10 साल मोटर की वारंटी है जबकि 2 साल मशीन की वारंटी है। 700 rpm की तेज spin speed वाली इस मशीन 3-4 फैमिली मेंबर्स के लिए काफी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com