Oppo A8 के सभी फीचर्स हुए लीक, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च

काफी समय से चर्चा है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और कंपनी Oppo Reno 3 सीरीज को ग्लोबल बाजार में 26 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है। वहीं पिछले दिनों एक पोस्टर लीक हुआ था, जिसमें कंपनी के दो अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A8 और Oppo A91 के बारे में जानकारी दी गई थी। उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों स्मार्टफोन अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं अब Oppo A8 स्मार्टफोन TENAA पर लिस्ट हुआ है। 

TENAA पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Oppo A8 स्मार्टफोन Android Pie ओएस पर पेश होगा। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी टीएफटी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन और रेड कलर शामिल हैं।

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Oppo A8 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा लिस्टिंग के अनुसार Oppo A8 का वजन 180 ग्राम और आकार 163.9×75.5×8.3mm होगा।

TENAA पर हुई लिस्टिंग में Oppo A8 की इमेज भी शेयर की गई है, इसके अनुसार फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। फोन के बैक पैनल में वर्टिकल ​आकार का कैमरा ​सेटअप मौजूद है। इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। वहीं फोन के लेफ्ट पैनल में पावर बटन और राइट पैनल में वॉल्यूम बटन स्थित हैं। हालांकि अभी फोन के प्रोसेसर के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं कंपनी ने भी फोन के लॉन्च और फीचर्स से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

Loading...
IGNITED MINDS