Redmi 9 को बजट रेंज में अगले वर्ष किया जा सकता है लॉन्च, जानें क्या हो सकता है खास

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारतीय मार्केट में अपने पैर पूरी तरह से पसारने की कोशिश में है। इसी क्रम में कंपनी अपने एक नए हैंडसेट Redmi 9 पर काम कर रही है। इस फोन को अगले वर्ष यानी 2020 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन कंपनी के Redmi 8 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। इस फोन को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक, फोन को पहले चीन में और फिर भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi 9 के संभावित फीचर्स: खबरों के मुताबिक, फोन में मीडियाटेक हेलियो G सीरीज प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह हेलियो G70 प्रोसेसर हो सकता है। आपको बता दें कि Redmi 8 में ऑक्टा कोर-स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6.6 इंच का डॉट नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा है कि Redmi 8 की तरह ही Redmi 9 को भी बजट रेंज में लॉन्च किए जाने की संभावना है। आपको बता दें कि Redmi 8 की कीमत 7,999 रुपये है।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में Redmi 8 से बेहतर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। हालांकि, इसकी डिटेल्स नहीं मिली हैं। आपको बता दें कि Redmi 8 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिय गया है। इसके साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। खबरों के मुताबिक, Redmi 9 में भी ऐसा ही बैटरी बैकअप दिया जा सकता है।

Loading...
IGNITED MINDS