दुष्कर्म के बाद आग से झुलसी पीड़ित युवती ने हैलट अस्पताल में तोड़ा दम

जिला प्रशासन पैनल पोस्टमार्टम की कर रहा तैयारी, होगी वीडियोग्राफी

कानपुर : फतेहपुर जनपद में झुलसी दुष्कर्म पीड़ित युवती की कानपुर के हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पुलिस ने शव को पोस्मार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दिए इधर घटना को लेकर कांग्रेसियों ने पोस्मार्टम पहुंच रहे हैं मामले में सियासत गर्भ होने की देखते हुए भारी पुलिस बल पोस्टमार्टम होश पहुंच चुका है उधर फतेहपुर पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में बीती 14 दिसम्बर को रेप के बाद युवती को आग लगा दी गई थी। लगभग 75 फीसदी झुलसी हालत में युवती को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सोमवार देर शाम श्वास लेने में तकलीफ के चलते पीड़ित युवती को पीओवी वार्ड में भर्ती करते हुए वेंटिलेटर पर रखा गया था। गुरुवार को पीड़ित ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर भारी पुलिस बल तैनात करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया गया। जहां डॉक्टरों के पैनल वीडियोग्राफी के बीच मृतका का पोस्टमार्टम कराने की प्रशासन तैयारी करा रहा है। इस बीच कांग्रेसी नेता हर प्रकाश अग्निहोत्री समेत कई कांग्रेसियों के घटना के विरोध में पोस्टमार्टम पहुंचने की बात सामने आ रही है। इसको देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मामले में फतेहपुर के जिलाधिकारी संजीव सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि युवती और आरोपी के बीच करीब दो साल से प्रेम संबंध चल रहे थे। शनिवार सुबह पंचायत में लड़की की शादी दूसरे जगह तय करने के फैसला हुआ जिससे क्षुब्ध होकर युवती ने घर पर जाकर कमरे में खुद को आग लगा ली। प्राथमिक इलाज के बाद झुलसी हालत में उसे कानपुर के एलएलआर (हैलट) अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

Loading...
IGNITED MINDS