क्या शादी करने वाली हैं तमन्ना भाटिया? जानिए उनका जवाब

तमन्ना भाटिया के बारे में कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अमेरिका के एक डॉक्टर संग जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इस खबर में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ? एक्ट्रेस ने खुद एक बयान जारी करके सब दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. तमन्ना ने लिखा, “मैं अभी खुशी से सिंगल हूं और मेरे माता-पिता कोई लड़का नहीं देख रहे हैं.”तमन्ना भाटिया के बारे में कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अमेरिका के एक डॉक्टर संग जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इस खबर में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ? एक्ट्रेस ने खुद एक बयान जारी करके सब दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. तमन्ना ने लिखा, "मैं अभी खुशी से सिंगल हूं और मेरे माता-पिता कोई लड़का नहीं देख रहे हैं."  जूही-सचिन के बाद एक और टीवी कपल हुआ अलग, तोड़ी 3 साल पुरानी शादी  बाहुबली-2, हिम्मतवाला और रेबेल जैसी तमाम बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना ने बताया, "पहले दिन ये कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और फिर कोई डॉक्टर. इन अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति खरीदने शॉपिंग पर निकली हूं." तमन्ना ने कहा, "हालांकि मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन जाहिर है कि मैं निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी, खासकर तब जब यह मेरी निजी जिंदगी के बारे में हों. मैं अभी खुशी-खुशी सिंगल हूं और मेरे माता पिता अभी कोई लड़का नहीं देख रहे हैं."  इमरान हाशमी को मिला बड़ा रोल, SRK के प्रोडक्शन में करेंगे नेटफ्लिक्स की सीरिज  तमन्ना ने बताया उस चीज के बारे में भी बताया जिसके साथ वह इन दिनों प्यार में हैं. और यह चीज है उनका फिल्मी करियर. उन्होंने कहा कि उन्हें यह समझ में नहीं आता कि इस तरह की बातें आती कहां से हैं जबकि वह पूरे वक्त सिर्फ काम में बिजी हैं. बाहुबली स्टार ने कहा, "मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी अभी मेरी लिस्ट में नहीं है और किसी की मनगढ़ंत सोच की उपज इन अफवाहों को फिलहाल विराम दे देना चाहिए."

बाहुबली-2, हिम्मतवाला और रेबेल जैसी तमाम बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना ने बताया, “पहले दिन ये कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और फिर कोई डॉक्टर. इन अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति खरीदने शॉपिंग पर निकली हूं.” तमन्ना ने कहा, “हालांकि मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन जाहिर है कि मैं निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी, खासकर तब जब यह मेरी निजी जिंदगी के बारे में हों. मैं अभी खुशी-खुशी सिंगल हूं और मेरे माता पिता अभी कोई लड़का नहीं देख रहे हैं.”

तमन्ना ने बताया उस चीज के बारे में भी बताया जिसके साथ वह इन दिनों प्यार में हैं. और यह चीज है उनका फिल्मी करियर. उन्होंने कहा कि उन्हें यह समझ में नहीं आता कि इस तरह की बातें आती कहां से हैं जबकि वह पूरे वक्त सिर्फ काम में बिजी हैं. बाहुबली स्टार ने कहा, “मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी अभी मेरी लिस्ट में नहीं है और किसी की मनगढ़ंत सोच की उपज इन अफवाहों को फिलहाल विराम दे देना चाहिए.”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com