प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन !

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन आखिरी बार ‘तुम्हारी सुलु’ में नज़र आई थी जिसमें उनका थोड़ा कॉमेडी रोल भी था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस पर विद्या बोली भी थी कि फिल्म से इतनी उम्मीद नहीं थी जितना इससे प्यार मिल रहा है. हालाँकि फिल्म में विद्या की एक्टिंग और कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आयी क्योंकि फिल्म एक आम ज़िन्दगी को ही दर्शा रही थी. इसके बाद विद्या किसी फिल्म में नज़र आई या ये कहें कि शादी के बाद उन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म की है और अब लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती हैं. लेकिन हाल ही में वो अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ नज़र आई हैं.बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन आखिरी बार 'तुम्हारी सुलु' में नज़र आई थी जिसमें उनका थोड़ा कॉमेडी रोल भी था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस पर विद्या बोली भी थी कि फिल्म से इतनी उम्मीद नहीं थी जितना इससे प्यार मिल रहा है. हालाँकि फिल्म में विद्या की एक्टिंग और कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आयी क्योंकि फिल्म एक आम ज़िन्दगी को ही दर्शा रही थी. इसके बाद विद्या किसी फिल्म में नज़र आई या ये कहें कि शादी के बाद उन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म की है और अब लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती हैं. लेकिन हाल ही में वो अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ नज़र आई हैं.  टॉम क्रूज़ के स्टंट के अनिल कपूर भी हुए फैन   बता दें, आजकल ये अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ एक पार्टी के बाद स्‍पॉट हुईं. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वूम्पला नाम एक चैनल ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं विद्या इसमें कुछ ज्यादा ही मोटी लग रही हैं. इसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद विद्या प्रेग्नेंट हैं. विद्या के फैंस इस अपर सवाल भी उठा रहे हैं जिसका जवाब उन्हें आसानी से नहीं मिलने वाला.  कपिल शर्मा की बायोपिक छोड़ इस फिल्म की तैयारी में जुटे विनोद तिवारी   आपको बता दें, ये वीडियो प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला की पार्टी का वीडियो है जिसमें वो अपने बेबी बम्प को दुपट्टे से छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस पार्टी में कई सारे सितारे शामिल हुए थे जिनकी तस्वीरें सामने आई हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं विद्या अपने पति का हाथ पकड़ कर धीरे-धीरे चल रही हैं. फैंस ने कहा अगर वो प्रेग्नेंट हैं तो हम बहुत खुश हैं.

बता दें, आजकल ये अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ एक पार्टी के बाद स्‍पॉट हुईं. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वूम्पला नाम एक चैनल ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं विद्या इसमें कुछ ज्यादा ही मोटी लग रही हैं. इसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद विद्या प्रेग्नेंट हैं. विद्या के फैंस इस अपर सवाल भी उठा रहे हैं जिसका जवाब उन्हें आसानी से नहीं मिलने वाला.

आपको बता दें, ये वीडियो प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला की पार्टी का वीडियो है जिसमें वो अपने बेबी बम्प को दुपट्टे से छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस पार्टी में कई सारे सितारे शामिल हुए थे जिनकी तस्वीरें सामने आई हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं विद्या अपने पति का हाथ पकड़ कर धीरे-धीरे चल रही हैं. फैंस ने कहा अगर वो प्रेग्नेंट हैं तो हम बहुत खुश हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com