मोदी ने पूरा किया एक विधान, एक निशान और एक प्रधान का सपना : नड्डा

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में कार्यक्रम

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘एक विधान, एक निशान और एक प्रधान’ की वर्षों से चली आ रही मांग को पूरा कर जनता के सपने को साकार करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वर्षों से देश की जनता भारत में ‘एक विधान, एक निशान और एक प्रधान’ का सपना संजोएं थी लेकिन किसी को भी इसका विश्वास नहीं था कि एक दिन ऐसा आयेगा जब पूरे देश में एक, विधान, एक निशान और एक प्रधान होगा।

नड्डा ने रविवार को तालकटोरा स्टेडियम में पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश की वर्षों पुरानी समस्या का समाधान किया है और देश को विकास के रास्ते पर अग्रसर किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति के सूत्रधार और शिल्पकार गृह मंत्री अमित शाह बने और आजादी के 70 साल बाद धारा 370 का उन्मूलन हुआ। साथ ही, जम्मू-कश्मीर में विकास का नया सबेरा हुआ। इसके अलावा, नागरिकता संशोधन कानून का पहले विपक्षियों ने संसद में विरोध किया और अब दूसरे तरीके से एक तबके को उकसा कर देश में हिंसा और नफरत की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आजादी के समय धर्म के आधार पर देश का बंटवारा स्वीकार किया। भारत नेहरू-लियाकत समझौते का आज तक पालन कर रहा है जबकि पाकिस्तान में धार्मिक आधार पर अल्पसंख्यकों की लगातार प्रताड़ना हुई। उन्होंने कहा कि दलितों के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस और उसकी जैसी सहयोगी पार्टियां दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाती तो हैं लेकिन आज उन्होंने दलित शरणार्थियों के उत्थान के लिए कुछ भी नहीं किया। नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली के विकास के लिए कई कदम उठाए हैं। अनधिकृत कॉलोनियों को वैध कर दिल्ली के लगभग 40 लाख लोगों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार दिया है। ‘जहां झुग्गी, वहीं मकान’ का सपना भी मोदी सरकार पूरा कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com