अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी ‘रेस 3’

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी अगली फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. वो ‘फन्ने खां’ प्रमोशन में लगे हुए हैं और उम्मीद करते हैं फिल्म काफी हिट जाएगी. दरअसल, इसके अलावा वो ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी नज़र आने वाले हैं जिसमें उनकी बेटी सोनम कपूर भी हैं. ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार सभी को हो रहा है. इसके पहले अनिल कपूर सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में नज़र आ चुके हैं लेकिन फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. रेस 3 करने के पीछे अनिल कपूर ने एक बड़ा बयान दिया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी अगली फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. वो 'फन्ने खां' प्रमोशन में लगे हुए हैं और उम्मीद करते हैं फिल्म काफी हिट जाएगी. दरअसल, इसके अलावा वो 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नज़र आने वाले हैं जिसमें उनकी बेटी सोनम कपूर भी हैं. 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार सभी को हो रहा है. इसके पहले अनिल कपूर सलमान खान के साथ 'रेस 3' में नज़र आ चुके हैं लेकिन फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. रेस 3 करने के पीछे अनिल कपूर ने एक बड़ा बयान दिया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता  अनिल कपूर ने इसके पहले भी रेस 3 से जुड़ी एक बात बताई थी जिसे सुनकर सभी हैरान थे. इसके बाद उन्होंने एक और हैरानीभरा जवाब दिया है. रेस 3 करने के लिए उन्हें कई लोगों ने मना किया था लेकिन उन्होंने किसी की नहीं और ये फिल्म क्यों की इसके बारे में बताया है. जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा वो पैसों के लिए फिल्म साइन करते हैं. हालाँकि इस पर अनिल कपूर हँसते हुए बोल दिए की 'पैसों के लिए, जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं तो पैसों के बारे में सोचता हूं. अभिनय मेरा प्रोफेशन है. इसी से मेरे रोज की रोटी-पानी का बंदोबस्त होता है.' अब ये किस अंदाज़ में कहा ये तो वही जानें.  श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां  इसी के आगे वो और भी कहते हैं, 'अगर मैं ज्यादा पैसे कमाने के तरफ ध्यान नहीं दूंगा तो मेरा गुजारा कैसे चलेगा. मेरी बीवी मेरा घर में आना-जाना बंद कर देगी.' इस बात से सभी को हंसी तो आई ही है साथ ही इस बात पर यकीन भी कर रहे हैं. इसके पहले उन्होंने रेस 3 के बारे में कहा था कि मुझे जो फिल्म अच्छी लगती है उसी पर काम करता हूँ और किसी की नहीं सुनता.

अनिल कपूर ने इसके पहले भी रेस 3 से जुड़ी एक बात बताई थी जिसे सुनकर सभी हैरान थे. इसके बाद उन्होंने एक और हैरानीभरा जवाब दिया है. रेस 3 करने के लिए उन्हें कई लोगों ने मना किया था लेकिन उन्होंने किसी की नहीं और ये फिल्म क्यों की इसके बारे में बताया है. जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा वो पैसों के लिए फिल्म साइन करते हैं. हालाँकि इस पर अनिल कपूर हँसते हुए बोल दिए की ‘पैसों के लिए, जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं तो पैसों के बारे में सोचता हूं. अभिनय मेरा प्रोफेशन है. इसी से मेरे रोज की रोटी-पानी का बंदोबस्त होता है.’ अब ये किस अंदाज़ में कहा ये तो वही जानें.

इसी के आगे वो और भी कहते हैं, ‘अगर मैं ज्यादा पैसे कमाने के तरफ ध्यान नहीं दूंगा तो मेरा गुजारा कैसे चलेगा. मेरी बीवी मेरा घर में आना-जाना बंद कर देगी.’ इस बात से सभी को हंसी तो आई ही है साथ ही इस बात पर यकीन भी कर रहे हैं. इसके पहले उन्होंने रेस 3 के बारे में कहा था कि मुझे जो फिल्म अच्छी लगती है उसी पर काम करता हूँ और किसी की नहीं सुनता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com