महज 10 मिनिट में लूट डाला 10 करोड़ का सोना, लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गुजरात के दक्षिणी जिले वलसाड के वापी शहर के बाहरी क्षेत्र में आज अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक निजी गोल्ड फायनेंस कंपनी के दफ्तर से अनुमानित दस करोड़ रूपए का सोना लूट लिया। लूटेरे करीब 10 मिनट में माल लूटकर वहां से फरार हो गए। वलसाड के पुलिस अधीक्षक सुनील जोशी ने मीडिया को बताया कि बदमाश शहर के बाहरी इलाके में डुंगरा थाने के चणोद में चंद्रलोक अर्पाटमेंट की पहली मंजिल पर स्थित IIFL गोल्ड एंड फायनेंस कंपनी के दफ्तर में सुबह लगभग पौने दस बज घुस गए।

उन्होंने हथियार दिखा कर सभी कर्मियों को कब्जे में ले लिया और लॉकर के भीतर गिरवी के तौर रखे गए सोने के गहनों आदि के तक़रीबन 11 पैकेट लूट लिए। उन्होंने बताया कि लूटे गए सोने के दाम का आंकलन किया जा रहा है। नकदी के रूप में लगभग तीन से चार लाख रूपए ही लुटेरों ने लूटी है। लूटेरों ने अधिकतर सोने पर हाथ साफ़ किया है।

वहीं, कंपनी के एक कर्मी ने बताया कि तक़रीबन आधा दर्जन नकाबपोश लुटेरों ने जो सोना लूटा है उसकी अनुमानित कीमत प्रथम द्दष्टया दस करोड़ रूपए आंकी जा रही हैं। जोशी ने बताया है कि CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही हैं। आसपास के इलाकों को सील कर उनकी धरपकड़ की कोशिश की जा रही हैं। इस घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com