संपत्ति के लिए अपनी भाभी को फावड़े से काटा

गाजियाबाद में संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति इतना निचे गिर गया की उसने अपनी ही भाभी की हत्या कर दी. इस वारदात के दौरान महिला के बच्चों ने अपने चाचा को हत्या करते देख लिया और शोर मचा दिया.बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग वहां आकर इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इस मामले में घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यहाँ की पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले नाहल गांव की है. घटना के बाद मृतका के भाई ने मसूरी थाने में केस दर्ज कराया. हत्या में किसी और के शामिल होने की जांच भी पुलिस कर रही हैं.

बता दें कि यहां आरिफ नाम का शख्स अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है. आरिफ के चार अन्य भाई भी हैं जो एक ही मकान में रहते हैं. आरिफ देर रात किसी काम से बाहर गया हुआ था.  देर रात करीब 12:00 बजे आरिफ का छोटा भाई जावेद, आरिफ के घर पहुंचा और संपत्ति के बंटवारे को लेकर अपनी भाभी से झगड़ने लगा और पास में ही रखे फावड़े से जानलेवा हमला कर रेशमा की हत्या कर उसकी जान ले ली.

Loading...
IGNITED MINDS