पति ने किया पत्नी का मर्डर, पुलिसवालों से कहा- मैंने मार दिया

राजधानी दिल्ली के थाना नेब सराय इलाके में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद पुलिसवालों से कहा कि मैंने मार दिया. नेबसराय थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.राजधानी दिल्ली के थाना नेब सराय इलाके में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद पुलिसवालों से कहा कि मैंने मार दिया. नेबसराय थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.  दरअसल थाना नेब सराय इलाके में पति राजेश और पत्नी रेणू करीब 6 महीने पहले ही किराए पर रहने आए थे. मंगलवार देर रात पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झड़गा हुआ, जिसके बाद राजेश ने रेणू पर चाकू से हमला कर दिया.  ये सारी घटना दोनों के ढाई साल के बच्चे के सामने हुई. पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर लिया है और वो चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे राजेश ने रेणू पर हमला किया था.  पड़ोसी राम विलास का कहना है कि महिला के शोर मचाने पर लोगों को हर बार की तरह लगा कि पति पत्नी में झगड़ा हो रहा है. राम विलास के मुताबिक जब घर में जाकर देखा गया तो रेणू खून से सनी पड़ी थी. रेणू की हालत देखकर लोगों ने एम्बुलेंस बुलाया, लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो पास के ही युवकों ने ऑटो में बैठाकार ट्रामा सेंटर पहुंचाया.  पुलिस को पता लगा है कि महिला चंडीगढ़ की रहने वाली थी. आरोपी पति के खिलाफ वहां भी शिकायत दर्ज है. लड़की के मामा खबर सुनकर नेबसराय थाने पहुंचे और बताया कि पिछले कई दिनों से दोनों में झगड़ा चल रहा था, लिहाजा लड़की के मां-बाप दिल्ली आए थे. दोनों को समझाया भी गया था, लेकिन उनको भी नहीं पता था कि उनकी बेटी का कत्ल हो जाएगा. आरोपी पति होटल में शेफ में काम करता है.

दरअसल थाना नेब सराय इलाके में पति राजेश और पत्नी रेणू करीब 6 महीने पहले ही किराए पर रहने आए थे. मंगलवार देर रात पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झड़गा हुआ, जिसके बाद राजेश ने रेणू पर चाकू से हमला कर दिया.

ये सारी घटना दोनों के ढाई साल के बच्चे के सामने हुई. पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर लिया है और वो चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे राजेश ने रेणू पर हमला किया था.

पड़ोसी राम विलास का कहना है कि महिला के शोर मचाने पर लोगों को हर बार की तरह लगा कि पति पत्नी में झगड़ा हो रहा है. राम विलास के मुताबिक जब घर में जाकर देखा गया तो रेणू खून से सनी पड़ी थी. रेणू की हालत देखकर लोगों ने एम्बुलेंस बुलाया, लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो पास के ही युवकों ने ऑटो में बैठाकार ट्रामा सेंटर पहुंचाया.

पुलिस को पता लगा है कि महिला चंडीगढ़ की रहने वाली थी. आरोपी पति के खिलाफ वहां भी शिकायत दर्ज है. लड़की के मामा खबर सुनकर नेबसराय थाने पहुंचे और बताया कि पिछले कई दिनों से दोनों में झगड़ा चल रहा था, लिहाजा लड़की के मां-बाप दिल्ली आए थे. दोनों को समझाया भी गया था, लेकिन उनको भी नहीं पता था कि उनकी बेटी का कत्ल हो जाएगा. आरोपी पति होटल में शेफ में काम करता है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com