चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी आज करेगी दिल्ली में बड़ा एलान

दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है. साथ ही आज से नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. 21 जनवरी तक नामांकन दाखिल किए जा सकते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज आम आदमी पार्टी की पहली लिस्ट जारी हो सकती है. कुछ नए चेहरों को टिकट दी जा सकती है. वहीं सरकार के सभी मंत्रियों को उनकी मौजूदा सीट से ही चुनाव में उतारे जाने की संभावना है.

आम आदमी पार्टी ने हाल ही में शामिल हुए शोएब इकबाल को मटियामहल, महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा को द्वारका या पालम सीट से और राम सिंह नेताजी को बदरपुर से टिकट दिए जाने की संभावना है.

यानि इन सीटों पर मौजूदा विधायकों की टिकट कटने के आसार हैं. राम सिंह नेताजी कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं. उनकी जॉइनिंग के विरोध में मंगलवार को बदरपुर के मौजूदा विधायक एन डी शर्मा ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर अपने समर्थकों के साथ विरोध दर्ज कराने पहुंचे थे.

पार्टी से लंबे समय से जुड़े बड़े चेहरों में से राघव चड्ढा को राजेन्द्र नगर, आतिशी को कालकाजी, दिलीप पांडे को तीमारपुर और दुर्गेश पाठक को करावल नगर सीट से टिकट मिलने की संभावना है.
आम आदमी पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने मौजूदा विधायकों के कामकाज का सर्वे कराया था जिसके आधार पर टिकट वितरण की प्रक्रिया की जा रही है. उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एबीपी न्यूज़ से कहा था कि वो 16 जनवरी को नामांकन दाखिल करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com