Vivo ने 2020 में किया अब तक का सबसे बड़ा एलान

वीवो (Vivo) ने जेड सीरीज के शानदार स्मार्टफोन जेड 1 प्रो (Vivo Z1 Pro) और जेड 1 एक्स (Vivo Z1x) की कीमतों में कटौती की है। अब लोग इन दोनों स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीद सकेंगे।

साथ ही दोनों डिवाइसेज की नई कीमतें कंपनी की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट पर लागू हो गई हैं। आपको बता दें कि वीवो ने जेड वन प्रो को बीते वर्ष जुलाई में पेश किया था, तो दूसरी तरफ जेड वन एक्स को सितंबर में उतारा गया था। वहीं, इन दोनों स्मार्टफोन्स ने रियलमी और शाओमी के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर दी थी।

वीवो (Vivo) ने जेड सीरीज के शानदार स्मार्टफोन जेड 1 प्रो (Vivo Z1 Pro) और जेड 1 एक्स (Vivo Z1x) की कीमतों में कटौती की है। अब लोग इन दोनों स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीद सकेंगे।
साथ ही दोनों डिवाइसेज की नई कीमतें कंपनी की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट पर लागू हो गई हैं। आपको बता दें कि वीवो ने जेड वन प्रो को बीते वर्ष जुलाई में पेश किया था, तो दूसरी तरफ जेड वन एक्स को सितंबर में उतारा गया था। वहीं, इन दोनों स्मार्टफोन्स ने रियलमी और शाओमी के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर दी थी। तो आइए जानते हैं वीवो जेड 1 प्रो और जेड 1 एक्स की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…
वीवो ने इस फोन के दोनों वेरिएंट की कीमत में कुल 1,000 रुपये की कटौती की है। अब ग्राहक इस फोन के चार जीबी रैम वाले वेरिएंट को 12,990 रुपये और छह जीबी रैम वाले वेरिएंट को 13,990 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकेंगे।
वहीं, दूसरी तरफ वीवो जेड 1 एक्स के दोनों वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की गिरावट आई है। इस गिरावट के बाद वीवो जेड 1 एक्स के चार जीबी रैम वाला वेरिएंट 14,990 और छह जीबी रैम वाला वेरिएंट 16,990 रुपये की नई कीमत के साथ उपलब्ध है।
फोन के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है। इस फोन में पंचहोल डिस्प्ले दी गई है, जिसमें नॉच नहीं है।
इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर है। भारत में इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला Vivo Z1Pro पहला फोन है। इस प्रोसेसर की मदद से आप 4K अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। फोन के खास फीचर्स की बात करें, इसमें शानदार परफॉर्मेंस के लिए मल्टी टर्बो, एआई टर्बो, कूलिंग टर्बो जैसे फीचर्स मिलेंगे।
इस फोन में 6.3 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन के पीछे वाले पैनल पर ग्लास दिया गया है। फोन में आपको एंटी फ्लिकर भी मिलता है। इसके अलावा वीवो जेड1एक्स में डार्क मोड और वाइडवाइन एल1 का सपोर्ट है।
ऐसे में आप अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स के एचडी वीडियो आराम से देख सकेंगे। फोन के बायीं ओर गूगल असिस्टेंट बटन और सिम कार्ड ट्रे है। जबकि दायीं ओर पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। नीचे की ओर टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और स्पिकर ग्रिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com