नोएडा: नशे में धुत युवक ने तोड़े 15 गाड़ियों के शीशे

दिल्ली से सटे नोएडा में बीती रात सेक्टर 46 की गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में जमकर हंगामा हुआ. यहां के एक निवासी ने नशे में धुत होकर करीब 15 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. ये सभी गाड़ियां सोसाइटी में रहने वालों लोगों की ही थी.दिल्ली से सटे नोएडा में बीती रात सेक्टर 46 की गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में जमकर हंगामा हुआ. यहां के एक निवासी ने नशे में धुत होकर करीब 15 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. ये सभी गाड़ियां सोसाइटी में रहने वालों लोगों की ही थी.  दरअसल रात को यहां के निवासी मुकेश शर्मा का बेटा नशे में जब सोसाइटी के गेट पर पहुंचा तो गार्ड ने उसे दूसरे गेट से आने के लिए कहा. रात में सोसाइटी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केवल एक गेट से ही गाड़ियों को आने-जाने की अनुमति है. इसलिए गार्ड ने नियम का पालन करने के लिए जब दूसरे गेट से आने के लिए कार सवार को कहा तो उसने गार्ड से गाली-गलौज़ की और वहां से अपने घर चला गया.   '15 गाड़ियों के शीशे तोड़े'  युवक जब घर पहुंचा तो इसके बाद बाउंसर्स ने वहां जाकर उससे बात की, लेकिन वहां भी धक्कामुक्की और मारपीट हुई. मारपीट के बाद नशे में धुत युवक आग बबूला हो गया और घर से बाहर निकलकर उसने सोसाइटी में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ना शुरू कर दिया.     हैरानी की बात ये है कि इतने सारे गार्ड और बाउंसर्स के होने के बावजूद युवक गाड़ियों के शीशे तोड़ता रहा. गार्ड से जब मामला नहीं संभला तो उसने शीशे टूटने वाली गाड़ियों के मालिकों को इसकी जानकारी दी.  इसके बाद वहां पर पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया गया. ये पूरी घटना रात करीब 1 के बाद हुई. सोसाइटी में रहने वाले कुछ लोगों का कहना है कि युवक हमेशा ही ऐसी हरकतें करता रहता है और एक बार गार्ड के रोकने पर उसको टक्कर भी मार चुका है.     लोग उसपर बीती रात गार्ड को भी पीटने का आरोप लगा रहे हैं. सोसाइटी के लोगों का कहना है कि वो पहले ही आधी अधूरी सुविधाओं से लैस सोसाइटी में रह रहे हैं और भारी भरकम मेंटेनेंस चार्ज देने के बावजूद उनकी सुरक्षा भगवान भरोसे है. यहां के एक निवासी ने बताया कि उनकी बेसमेंट पार्किंग में खड़ी कार का शीशा किसी ने तोड़ दिया था और यहां की मेंटेनेंस एजेंसी ने न तो कोई हर्जाना दिया और न ही किसी तरह की जिम्मेदारी ली.     'बिल्डर ने नहीं लिया कोई एक्शन'  लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में कोई भी कार लेकर आ जाता है और सिक्योरिटी एजेंसी केवल रजिस्टर पर नाम पता दर्ज कर लेती है. यहां के जिम और क्लब में भी बाहरी लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. अभी तक यहां की मेंटनेंस बिल्डर के हाथ में है और लोगों का आरोप है कि बिल्डर के पास कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया.  यहां पर अजनबी लोग शराब पीकर घूमते रहते हैं और टोकने पर धमकी देना या गाली गलौज़ करना आम बात है. सोसाइटी में कोई RWA न होने से भी लोगों के पास अपनी बात कहने के ज्यादा विकल्प नहीं बचते हैं. आरोपी के पिता ने बेटे के इस करतूत की वजह से सभी रेजिडेंट से माफी मांग ली है.  वहीं आरोपी की मेडिकल जांच में नशे में होने की पुष्टि हुई है. आरोपी फिलहाल थाने में है.

दरअसल रात को यहां के निवासी मुकेश शर्मा का बेटा नशे में जब सोसाइटी के गेट पर पहुंचा तो गार्ड ने उसे दूसरे गेट से आने के लिए कहा. रात में सोसाइटी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केवल एक गेट से ही गाड़ियों को आने-जाने की अनुमति है. इसलिए गार्ड ने नियम का पालन करने के लिए जब दूसरे गेट से आने के लिए कार सवार को कहा तो उसने गार्ड से गाली-गलौज़ की और वहां से अपने घर चला गया. 

’15 गाड़ियों के शीशे तोड़े’

युवक जब घर पहुंचा तो इसके बाद बाउंसर्स ने वहां जाकर उससे बात की, लेकिन वहां भी धक्कामुक्की और मारपीट हुई. मारपीट के बाद नशे में धुत युवक आग बबूला हो गया और घर से बाहर निकलकर उसने सोसाइटी में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ना शुरू कर दिया.

हैरानी की बात ये है कि इतने सारे गार्ड और बाउंसर्स के होने के बावजूद युवक गाड़ियों के शीशे तोड़ता रहा. गार्ड से जब मामला नहीं संभला तो उसने शीशे टूटने वाली गाड़ियों के मालिकों को इसकी जानकारी दी.

इसके बाद वहां पर पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया गया. ये पूरी घटना रात करीब 1 के बाद हुई. सोसाइटी में रहने वाले कुछ लोगों का कहना है कि युवक हमेशा ही ऐसी हरकतें करता रहता है और एक बार गार्ड के रोकने पर उसको टक्कर भी मार चुका है.

लोग उसपर बीती रात गार्ड को भी पीटने का आरोप लगा रहे हैं. सोसाइटी के लोगों का कहना है कि वो पहले ही आधी अधूरी सुविधाओं से लैस सोसाइटी में रह रहे हैं और भारी भरकम मेंटेनेंस चार्ज देने के बावजूद उनकी सुरक्षा भगवान भरोसे है. यहां के एक निवासी ने बताया कि उनकी बेसमेंट पार्किंग में खड़ी कार का शीशा किसी ने तोड़ दिया था और यहां की मेंटेनेंस एजेंसी ने न तो कोई हर्जाना दिया और न ही किसी तरह की जिम्मेदारी ली.

‘बिल्डर ने नहीं लिया कोई एक्शन’

लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में कोई भी कार लेकर आ जाता है और सिक्योरिटी एजेंसी केवल रजिस्टर पर नाम पता दर्ज कर लेती है. यहां के जिम और क्लब में भी बाहरी लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. अभी तक यहां की मेंटनेंस बिल्डर के हाथ में है और लोगों का आरोप है कि बिल्डर के पास कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया.

यहां पर अजनबी लोग शराब पीकर घूमते रहते हैं और टोकने पर धमकी देना या गाली गलौज़ करना आम बात है. सोसाइटी में कोई RWA न होने से भी लोगों के पास अपनी बात कहने के ज्यादा विकल्प नहीं बचते हैं. आरोपी के पिता ने बेटे के इस करतूत की वजह से सभी रेजिडेंट से माफी मांग ली है.  वहीं आरोपी की मेडिकल जांच में नशे में होने की पुष्टि हुई है. आरोपी फिलहाल थाने में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com