नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना को भरोसा, कुंभ से पहले पूरा हो जाएगा हर काम

सूबे के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को भरोसा है कि संगमनगरी इलाहाबाद में 2019 में लगने वाले कुंभ मेला का हर काम समय से पूरा हो जाएगा। नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने आज इलाहाबाद में कुंभ मेला के कार्यों का निरीक्षण करने के साथ ही अखाड़ों का भी दौरा किया।नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने आज कुंभ के कार्यों का अवकोलन किया। इस अवसर पर संतों ने स्वागत किया। उन्होंने बड़ा उदासीन अखाड़ा, कीडगंज का निरीक्षण किया।   15 जनवरी को अर्धकुंभ का पहला शाही स्नान, कुंभ आने वाले यात्री वाहन टोल फ्री : योगी यह भी पढ़ें उधर कल देर रात से फिर शुरू हुई बारिश आज भी जारी है। बारिश से हरवारा, अल्लापुर, अलोपीबाग, तिलक नगर, राज रूपपुर, मुंडेरा गांव समेत कई जगह जलभराव हो गया है। इसके साथ ही शिवकुटी, करेली, हिम्मतगज व चकिया समेत शहर के कई हिस्से में फिसलन से मुश्किल बढ़ गई है।

मंत्री खन्ना के कहा कि कुम्भ का काम तय समयसीमा पर पूरा किया जाएगा। यहां पर कुम्भ के काम से जनता को दिक्कत न हो उसका पूरा ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद में सीवर तथा सड़क का काम प्रमुखता से पूरा जाएगा। सरकार कुंभ में संतों की हर मांग को पूरा करेगी। यहां पर अखाड़ों का स्थायी निर्माण कार्य हर हाल में अक्टूबर के पहले पूरा किया जाएगा।

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने आज कुंभ के कार्यों का अवकोलन किया। इस अवसर पर संतों ने स्वागत किया। उन्होंने बड़ा उदासीन अखाड़ा, कीडगंज का निरीक्षण किया।

उधर कल देर रात से फिर शुरू हुई बारिश आज भी जारी है। बारिश से हरवारा, अल्लापुर, अलोपीबाग, तिलक नगर, राज रूपपुर, मुंडेरा गांव समेत कई जगह जलभराव हो गया है। इसके साथ ही शिवकुटी, करेली, हिम्मतगज व चकिया समेत शहर के कई हिस्से में फिसलन से मुश्किल बढ़ गई है।
Loading...
IGNITED MINDS