कुछ इस तरह विराट ने पहले शतक के बाद अनुष्का को याद कर मनाया जश्न: विडियो

नई दिल्ली. इंग्लैंड की धरती पर आखिरकार विराट कोहली के शतक की भूख मिट ही गई. बर्मिंघम टेस्ट की पहली पारी में 22 चौके और 1 छक्के से सजी 149 रन की पारी खेलकर उन्होंने वो कमाल कर दिखाया जिसे हर क्रिकेट फैंस जमाने से देखना चाहता था और उसके जश्न में झूमना चाहता था. टेस्ट क्रिकेट के बेस्ट अटैक के खिलाफ क्रीज का एक छोर संभाले विराट ने इंग्लैंड की धरती पर पहला शतक ठोका. अब जब मौका बड़ा हो तो जश्न भी कुछ वैसा ही होना चाहिए. लिहाजा, विराट ने इंग्लैंड में जमाए पहले शतक के जश्न को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की दी हुई निशानी यानी कि सगाई की अंगूठी को चूमकर मनाया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शतक जमाने के बाद विराट ने अपने गले की चैन बाहर निकाली और उसमें लगी एंगेजमेंट रिंग को चूमते हुए स्टेडियम में बैठी अनुष्का की ओर इशारा किया. इसके बाद विराट ने बल्ले को चूमते हुए उन्हें फ्लाइंग किस भी दिया, जो कि इस बात का संकेत था कि ये शतक उनके लिए है.

पहले भी अनुष्का के लिए जड़ चुके हैं शतक

हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब अनुष्का स्टेडियम में बैठी हो और कोहली ने कमाल की पारी खेलकर उन्हें डेडिकेट किया हो. इससे पहले इसी साल साउथ अफ्रीका में खेली टेस्ट सीरीज के दौरान जब विराट ने सेंचुरियन में टेस्ट क्रिकेट में 9वीं बार 150 रन का आंकड़ा पार किया था तो भी उन्होंने जश्न एंगेजमेंट रिंग को चूमकर ठीक वैसे ही मनाया था जैसे बर्मिंघम में मनाया.

बर्मिंघम में विराट 149 रन बनाकर आउट हुए, जिससे वो 10वीं बार टेस्ट करियर में 150 रन का स्कोर करने से चूक गए. लेकिन, बड़ी बात ये है कि अब कोई ये नहीं कहेगा कि इंग्लैंड की धरती पर विराट के नाम कोई बड़ा स्कोर नहीं है.

Loading...
IGNITED MINDS