‘रिंकू भाभी’ ने कुछ ऐसे पंखा साफ करते हुए कहा- इनसे होता ही नहीं है…

टीवी के मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर हमेशा ही अपने मस्त अंदाज में फोटो शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे अपने घर का पंखा साफ करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, सुनील को एक महिला के अवतार में ज्यादा पसंद किया गया. कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी उन्होंने रिंकू भौजी का किरदार निभाया था.

जिसमें वे एक बिहार की महिला बनी थी और उसी टोन में बात करती थी जिसे सुनकर सब हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते थे. उसी अंदाज में फोटो शेयर करके सुनील ने फिर ‘रिंकू भौजी’ की याद दिला दी. इस फोटो के साथ उन्होंने यह भी लिखा, ‘इनसे होता ही नहीं है…’ रिंकू भौजी का यह डॉयलॉग काफी पॉपुलर है. बता दें कपिल शर्मा के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद दोनों स्टार्स अब अलग-अलग काम कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bl1WfQFhc3Y/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

वहीं सुनील ग्रोवर को रिंकू भाभी बनाने वाले कपिल शर्मा का नया शो ‘कपिल शर्मा विद फैमिली’ फ्लॉप हो गया था. जिसके बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार वे काफी मात्रा में एंटी डिप्रेशन गोलियां खाने लगे थे जिसका उनकी सेहत पर काफी असर हुआ. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वे काफी मोटे नज़र आ रहे थे. कपिल ने अपने फैंस से वादा किया है कि वे जल्द ही ठीक होकर उनके सामने आएंगे. वहीं सुनील ग्रोवर को सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ में काम करने का मौका मिल गया है. सुनील ग्रोवर एक और फिल्म ‘पटाखा’ में भी दिखाई देने वाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com