छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लखीमपुर शहर के मोहल्ला नोरंगाबाद में सोमवार की सुबह व्यक्ति ने अपनी पत्नी और छोटे भाई की कुल्हाड़ी और दराती से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आए मां और पिता पर भी उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस अवैध संबंधों के संदेह में इस वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कह रही है। मोहल्ला नौरंगाबाद निवासी शकील ने सोमवार सुबह कुल्हाड़ी उठाकर सो रही 30 वर्षीय पत्नी शाबकुन पर ताबड़तोड़ प्रहार किया। शाबकुन की चीख भी नहीं निकल पाई। उसकी घटनास्थल पर हो मोत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद वह दूसरे कमरे में गया, जहां सो रहे छोटे भाई 20 वर्षीय मोहसिन कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर मोत के घाट उतार दिया।

इस दौरान बीच-बचाव करने आई अपनी मां शाबरुनिशा और बाप नूर मोहम्मद पर भी प्रहार कर दिया। हमले में मां और बाप के हाथों की उंगलियां कट कर अलग हो गई। खून सनी कुल्हाड़ी लेकर हमलावर कमरे में ही बैठ गया। मोहल्ले के लोग कुछ लोग कहते हैं कि शकील मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वहीं पुलिस व कुछ लोगो का कहना है कि उसे भाई मोहसिन और अपनी बीवी के अवैध संबंधों का संदेह था, जिसमें उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शकील को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com