दिल्ली चुनाव के बाद CM नहीं रहेगे केजरीवाल: CM मनोहर लाल खट्टर

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक सभा में पूर्वांचली कार्ड खेला। कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिहार और यूपी वालों से नफरत करते हैं। उन्हें दिल्ली से बाहर भगाने की बात करते हैं। उनकी बेइज्जती करते हैं। केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या पूर्वांचली दिल्ली में किसी पर बोझ बने हैं।

देश की राजधानी में बीमारी का इलाज कराने आते हैं तो गुनाह करते हैं। उधर, रिठाला विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने केजरीवाल से पूछा कि कहां है दिल्ली में रामराज्य? आखिर क्यों नहीं है मुख्यमंत्री केजरीवाल लोकपाल के दायरे में।

ये जनता है, सब जानती है कि आपकी करनी क्या है और कथनी क्या है। राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में सभा के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री ने दिल्ली को नरक बना दिया है। स्कूलों का कमरा बनाने में घोटाला किया और इनके अधिकांश विधायकों पर मामले में दर्ज हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में तीखी होती बयानबाजी के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जुबान भी फिसल गई। खट्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना बंदर से कर डाली।

तिलक नगर में भाजपा प्रत्याशी राजीव बब्बर के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा में खट्टर ने कहा कि दिल्ली में ऐसा हो गया है, जैसे बंदर के हाथ में उस्तरा लग गया।

ऐसे में वह लोगों का काम तो तमाम करेगा ही। खट्टर ने गांधीनगर व रोहताश नगर में भी नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने कहा कि व्यवस्था से भ्रष्टाचार मिटाने की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले केजरीवाल व उनकी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। शिक्षा, बिजली, पानी के मुद्दे पर केजरीवाल ने कुछ काम नहीं किया है, केवल नौटंकी की है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बृहस्पतिवार को पटपड़गंज व गांधीनगर में नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार न होते हुए भी केंद्र ने यहां विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आम आदमी पार्टी वोट बैंक की राजनीति के लिए देश विरोधी ताकतों का समर्थन कर रही है।

Loading...
IGNITED MINDS