बेटी के स्कूल में गेम खेलते हुए गिरीं सोहा अली खान, वीडियो शेयर कर लिखी यह बात

बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में काम कर चुकीं सोहा अली खान का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वह वैसे ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेटी के साथ वीडियो और फोटोज को अपलोड करती हैं। आए दिन वह पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। इस समय सोहा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो उनकी बेटी इनाया खेमू के स्कूल के स्पोर्ट्स डे से जुड़ा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बाकी बच्चों की मदर के साथ सोहा जब ‘रस्सा-कस्सी’ खेल रही होती हैं तो वह गिर जाती हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैं कि, ‘पेरेंट बनने के बाद मेरा यह पहला स्पोर्ट्स डे था। ‘रस्सा-कस्सी’ खेल में मैं थोड़ा भावनाओं में बह गई।’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहा एक ग्रुप के साथ रस्सी पकड़कर खड़ी हैं और जैसे ही खेल की शुरुआत होती है, सोहा की टीम सामने वाली टीम को अपनी ओर खींचने की पूरी कोशिश करती हैं लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाते हैं। वहीं सोहा, ग्रुप में सबसे आगे खड़ी होती हैं और पूरी जान लगाकर अपनी टीम को बचाने की कोशिश करने में लगी रहती हैं लेकिन सामने वाली टीम अधिक मजबूत होने के कारण उन्हें अपनी ओर खींच लेती है और जीत जाती है।

इस दौरान सोहा अपना बैलेंस भी खो देती हैं और गिर जाती हैं। और फिर वह हंसने लगती हैं। बीते दिनों ही सोहा ने बेटी इनाया का एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह करण जौहर के जुड़वां बच्चों की तीसरी बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हुई थीं। इस दौरान दोनों काफी दिलकश नजर आए थे।

Loading...
IGNITED MINDS