डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा सांसद को भेजा कानूनी नोटिस

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले भाजपा के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा को शुक्रवार को कानूनी नोटिस भेजा है। सिसोदिया ने अपने अधिवक्ता इरशाद द्वारा भेजे गए नोटिस में मांग की है कि भाजपा नेता नोटिस प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर लिखित में माफी मांगे या फिर आपराधिक मानहानि समेत कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें।

नोटिस में इरशाद ने कहा है कि सात फरवरी को एक संवाददाता सम्मेलन में वर्मा ने उनके मुवक्किल के खिलाफ बिल्कुल गलत और मानहानि करने वाले बयान दिए हैं।

बता दें कि प्रवेश वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने सिसोदिया के ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव की गिरफ्तारी के बाद कहा था कि यह पैसा मनीष सिसोदिया तक भी पहुंच रहा था। ये लोग उसी पैसे से शाहीन बाग में बिरयानी खिला रहे थे और चुनाव लड़ रहे हैं। यहां बता दें कि सीबीआइ ने सिसोदिया के ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

गोपाल कृष्ण माधव की गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। अगर उन्हें पहले ही पता होता कि गोपाल रिश्वत खोर है तो उसे पहले ही अपने यहां से निकाल चुके होते। हालांकि भाजपा नेता ने कहा कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी ही। अगर अन्य किसी नेता का भी नेता लेता है तो उसके खिलाफ भी जांच होनी चाहिए।

Loading...
IGNITED MINDS