टेक्नो ने लखनऊ से की ‘टेक्नो इंडिया रन’ की शुरुआत

‘वृहद् भारत’ के युवाओं के बीच सकारात्मक सकारात्मक बदलाव लाने का मकसद
टेक्नो इंडिया रन के पहले संस्करण की शुरूआत लखनऊ में 15 मार्च, 20 को होगी
50 से अधिक विजेताओं को 2 लाख रुपए से अधिक के नकद पुरस्कार मिलेंगे
कैमन 15 ज़ोन को सबसे जल्दी पार करने वाले दो प्रतिभागी को मिलेंगे टेक्नो कैमन स्मार्टफोन
लखनऊ : वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, टेक्नो ने अपनी तरह के पहले ब्रांड-कनेक्ट इनीशिएटिव की घोषणा कर एक और बड़ा कदम उठाया है जो टियर 2 व इससे कम के शहरों के उपभोक्ताओं के साथ शक्शिाली भावनात्मक जुड़ाव पर केंद्रित है। ‘टेक्नो इंडिया रन’ के माध्यम से, ब्रांड महाराष्ट्र के टियर 2 शहरों के विशाल क्षेत्र में प्रवेश कर रहा है ताकि ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ की भावना के अनुरूप स्वस्थ व सक्रिय जीवनशैली को प्रोत्साहित किया जा सके। यह दौड़ सभी लोगों- फिटनेस प्रेमियों, शौकीन धावकों, पेशेवर धावकों और शुरूआती दौड़ प्रेमियों के लिए खुली है। रजिस्ट्रेशन चालू है और इच्छुक प्रतिभागी https://tecnoindiarun.com/ या लखनऊ में चुनिंदा रिटेल आऊटलेट्स पर गुरुवार, 10 मार्च, 2020 तक पंजीकरण करा सकते हैं।

टेक्नो रन में तीन श्रेणियां- 21 किमी0 हॉफ मैराथन, 10 किमी0 लखनऊ रन और 5 किमी0 कैमन रन होंगी। इस दौड़ में 2000 प्रतिभागियों के भाग लेने की आशा है, जिससे यह इस क्षेत्र की हाल ही की सर्वाधिक लोकप्रिय पहलों में से एक बन जाएगी। सभी दौड़ श्रेणियों में से 50 से अधिक विजेताओं को 2 लाख रुपये से अधिक के नकद पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, 15वें किलोमीटर पर एक ‘कैमन 15 ज़ोन’ का पुरस्कार है और इस ज़ोन को पार करने वाले सबसे तेज़ दो धावक ब्रांड न्यू कैमन 15 स्मार्टफोन जीत पायेंगे। यह दौड़ 1090 चौराहा से शुरू होगी और समता मूलक चौराहा, मैरीन ड्राइव रोड, सहारा रोड, विपुल खंड 2 रोड, गोमती नगर एक्सटेंशन रोड, जनेश्वर मिश्रा पार्क रोड होती हुई वापिस शुरूआती स्थल पर समाप्त होगी। संपूर्ण विवरण और रूट https://tecnoindiarun.com/ उपलब्ध है।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए अरिजीत तालपत्रा, सीईओ, ट्रैंशन इंडिया ने कहा, हम उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड हैं और ‘टेक्नो इंडिया रन’ हमें भावनात्मक स्तर पर अपने उपभोक्ताओं से जुड़ने तथा उनके साथ स्वस्थ जीवन जीने का एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए, उनके साथ काम करने का एक अनुभवयुक्त मंच उपलब्ध कराता है। टेक्नो इंडिया रन हमारा वार्षिक आयोजन बनने जा रहा है और हम इसकी शुरूआत लखनऊ चैप्टर से कर रहे हैं। इसके बाद, हमारा विचार भविष्य में इसे अन्य संस्करणों के साथ देश भर के अन्य शहरों में ले जाने का है। हम ग्रेटर भारत के युवा भारतीयों के बीच टेक्नो कैमन स्मार्टफोन्स के साथ स्वस्थ जीवनशैली की संस्कृति का उत्सव मनाना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि वे इन गर्वपूर्ण क्षणों को कैमरे में कैद करें और पूरी दुनिया के साथ शेयर करें।’’

2020 में टेक्नो इंडिया की व्यवसाय रणनीति ‘फॉर इंडिया (भारत के लिए)’ स्मार्टफोन्स पर केंद्रित है जो बजट व मिड-बजट श्रेणियों में ऐसे उत्पाद लाकर बदलाव करना चाहती है जो भारतीय संवदेनाओं की मांग को बेहतर तरीके से पूरा कर सकें। इसी बात को ध्यान में रखते हुए, ब्रांड ने हाल ही में लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमन सीरिज़- कैमन 15 और कैमन 15 प्रो पेश की है। 2020 टेक्नो कैमन स्मार्टफोन उच्च कैमरा पिक्सल्स, प्रीमियम एआई-सक्षम अल्ट्रा नाइट लेंस के युग को चिन्हित करते हैं जो अविश्वसनीय वहनीय कीमत पर डीएसपी प्रौद्योगिकी और पॉप अप फ्रंट कैमरे से लैस हैं। टेक्नो कैमन 15प्रो सब-15के वर्ग में पहला स्मार्टफोन है जो 48 एमपी क्वाड-कैम, 32 एमपी पॉप सेल्फी कैमरे और 6जीबी प्लस 128 जीबी स्टोरेज की सुविधा प्रदान करता है। जबकि ककेवल 9999 रू0 में उपलध होने वाला कैमन 15 पहला ऐसा फोन है जो -10के श्रेणी में 16 एमपी डॉट‘इन सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराता है।

Loading...
IGNITED MINDS