Lucknow : पत्नी और बेटे को जहर देकर कैफे संचालक ने लगा ली फांसी

शादी की सालगरिह के दिन परिवार पर टूटा कहर
कर्ज में डूबे बिजनेसमैन ने उठाया दर्दनाक कदम

लखनऊ : आशियाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शादी की सालगिरह के दिन कैफे संचालक ने पत्नी और बच्चे को जहर देकर फांसी लगाकर जान दे दी। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया। आनन—फानन में पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया, जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की जांच में एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान होकर उक्त कदम उठाने की बात लिखी है। इसके लिए उसने खुद को जिम्मेदार बताया है।

आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर आई में विशाल मदुलानी (40), पत्नी हिमानी (38) और तीन साल के बेटे वकुल के साथ रहते थे। विशाल मदुलानी साइबर कैफे संचालक थे। शनविार को विशाल की शादी की सालगरिह थी, जिसकी हिमानी तैयारी भी कर रही थी। पुलिस ने बताया कि, शनिवार दोपहर दो से पांच के बीच विशाल ने पत्नी हिमानी और बेटे वकुल को जहरीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सात साल पहले आज के दिन हुई थी शादी

विशाल की शादी 7 मार्च 2013 को हिमानी के साथ हुई थी। आशियाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मृतक का विवाह सात साल पहले हुआ था। विशाल ने सुसाइड क्यों किया। इसकी छानबीन की जा रही है। मौके से एक आठ पेज का सुसाइड नोट मिला है। उसकी भी पड़ताल की जा रही है। शनविार को विशाल और हिमानी की शादी की सालगिरह थी। परिजनों का कहना है कि दोनों शादी की सालगिरह अच्छे से मनाते थे लेकिन इस बार आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते दोनों ने किसी मेहमान को नहीं बुलाया था। किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि शादी की सालगिरह का दिन ही उनके परिवार के लिए जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ।
Loading...
IGNITED MINDS