भाजपा का वर्चुअल संवाद-सम्पर्क का अभियान शुरू

नड्डा ने डिजिटल प्लेटफार्म पर मोदी सरकार 2.0 की उपलब्धियों को सम्बोधित कर अभियान की शुरूआत की

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी का वर्चुअल संवाद-सम्पर्क का अभियान आज से शुरू हो गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के द्वारा शनिवार को फेसबुक सहित अन्य डिजिटल प्लेटफार्म पर मोदी सरकार 2.0 की उपलब्धियों सहित अन्य विषय पर सम्बोधन कर अभियान की शुरूआत की। कल 31 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मन की बात का कार्यक्रम होगी जबकि सोमवार 1 जून से पार्टी पूरे प्रदेश में अपने सभी 98 संगठनात्मक जिलों में वर्चुअल सभाऐं आयोजित करेगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के लाइव सम्बोधन को सुना। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के प्रथम वर्ष के पूर्ण होने पर उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से प्रधानमंत्री को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष अपार जनाकांक्षाओं की पूर्ति का वर्ष रहा है। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक फैसलों को जमीन पर उतारने, ऐतिहासिक भूलों व रुढ़ियों से पीड़ित समाज के उद्धार का यह वर्ष भारत के वर्तमान व भविष्य दोनो की स्वर्णिम गाथा लिखने की आधारशिला स्थापित करने का रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में अब भारत आत्मनिभर्रता व स्वेदशी के महान लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। पहले वर्ष की तरह आगामी वर्ष भी मिसालों, उपलब्धियों व अपेक्षाओं के पूर्णता की ओर बढ़ता रहेगा और मोदीजी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर व विश्व का सिरमौर भारत का स्वप्न साकार होगा।

पार्टी द्वारा वर्चुअल रैली, सभाऐं, सम्पर्क व संवाद के माध्यम से जनता के बीच मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष की उपलब्धियां व कोविड-19 से बचाव एवं राहत हेतु मोदी सरकार द्वारा किये गए प्रयासों सहित विभिन्न प्रकार की आर्थिक घोषणाओं एवं योजनाओं की समाज के सभी वर्गों के बीच व्यापक रूप से चर्चा करने के लिए अभियान शुरू किया गया है। प्रदेश में एक जून से शुरू हो रही जिला स्तरीय वर्चुअल सभाओं में गैर राजनीतिक सामाजिक व्यक्तियों सहित डाक्टर, इंजीनियर, अधिवक्ता शिक्षक, व्यवसायी सहित समाज के विभिन्न वर्गो के लोग सम्मलित होगें। पार्टी के 98 सगठनात्मक जिलों में होने वाली वर्चुअल सभाओं को पार्टी के केन्द्रीय व प्रदेश पदाधिकारियों सहित केन्द्र व राज्य सरकार के मंत्रीगण व अन्य वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेगें। पार्टी ने जिला स्तर पर होने वाली वर्चुअल सभाओं की सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com