मीरा राजपूत को मिला पहला एड, कहा- मां बनने का ये मतलब नहीं कि अपने लिए जीना छोड़ दें

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. फिल्मों में तो वो एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर बात को बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में मीरा ने एक एड शूट किया है. ऐसा पहली बार है जब मीरा राजपूत ने कैमरा फेस किया हो लेकिन इस वीडियो में उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा. उनके चेहरे पर इतना कॉन्फिडेंस और चमक है जिसे देखकर लगता है वे पहले कई बार ऐसा कर चुकी होंगी. दरअसल, मीरा ने टीवी के लिए एक कमर्शियल एड शूट किया है जिसमें वे स्किन प्रोडक्ट की खासियत बता रही हैं.

23 साल की मीरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. मीरा ने मां बनने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि उस वक्त आप अपने बारे में नहीं सोच सकते. मीरा ने बताया जब पहली बार उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिया था. वो जादुई था. मीशा, मीरा और शाहिद को और करीब ले आई थी. लेकिन मां बनने का ये मतलब नहीं है कि आप अपने लिए जीना छोड़ दें. बता दें, कुछ वक्त पहले शाहिद कपूर और मीरा ने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक बेबी शावर पार्टी रखी थी. जिसमें दोनों के करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

https://www.instagram.com/p/BmJgg1_no9W/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि मीरा और शाहिद एक बार से फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं. वैसे शाहिद ऑन स्क्रीन जितने मसखरे और कैजुएल नजर आते हैं रियल लाइफ में मीरा की उतनी ही केयर करते हैं. वह मीरा की हर छोटी से छोटी जरुरत का ध्यान रखते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही इस खुशी को लेकर शाहिद और मीरा काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BlQkClSnez5/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

हाल ही में इंस्‍टाग्राम ने एक नया फीचर शुरू किया है जिसमें लोग एक दूसरे से सवाल-जवाब कर सकते हैं. इसी फीचर के जरिए मीरा राजपूत से एक शख्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर पूछा, ‘इस बार लड़का या लड़की?’. इस सवाल का मीरा राजपूत ने जवाब दिया, ‘पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता!!’उनके मुताबिक, वो इस जिम्मेदारी से जल्द से जल्द फ्री होना चाहती हैं. इसके बाद वो अपने करियर में ध्यान देंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com