देवरिया कांड: भाजपा के राज में नारी सुरक्षित कहाँ है ? प्रदेश में जबरदस्ती देह व्यापार शर्मनाक: रामगोविंद चौधरी

बलिया। देवरिया नारी संरक्षण गृह में देह व्यापार और मानव तस्करी का खुलासा होने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोला, कहा मन को झकझोर दी यह खबर लेकिन सोती रही सरकार,भाजपा के राज में नारी सुरक्षित कहाँ है ? शर्मनाक और भयावह बन गया है प्रदेश.आरोप लगाया कि ये घटना सत्ता के संरक्षण में हुई है।

इस मामले की सीबीआई जांच की होनी चाहिये। पीड़ित बच्चियों की जान को खतरा बताते हुए इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के निगरानी में कराने की मांग की है. श्री चौधरी ने देवरिया कांड के शर्मनाक बताया। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की बदहाली के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने इस जघन्य मामले की पीड़ित बच्चियों की सुरक्षा पर भी संदेह जताते हुये कहा कि पीड़ित बच्चियों को के बाद कहां रखा गया है, वे किस हाल में हैं, किसी को कुछ नहीं मालूम. शासन आपके ही अंतर्गत आती है ना मुख्यमंत्री योगी जी ? कहां गई बच्चियां ?

उन्होंने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर की तरह यूपी के देवरिया शेल्टर होम में महिलाओं के साथ जबरदस्ती देह व्यापार का घिनौना कांड यह साबित करता है कि बीजेपी के सरकारों में कितनी ज्यादा अराजकता है। यहां महिलाओं की कितनी ज्यादा असुरक्षा व दुर्दशा है, जो पूरे देश के लिए शर्म व चिंता की बात है। श्री चौधरी ने कहा कि इस तरह की जघन्य घटनाओं से साबित होता है कि बीजेपी शासित राज्यों में पूरा जंगलराज है। कानून व्यवस्था की तरह ही महिला सुरक्षा व सम्मान भी बीजेपी के लिए प्राथमिकता नहीं बल्कि चिंता का आखिरी विषय है। बसपा सुप्रीमो ने मामले में सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यह बिना सरकारी संरक्षण के संभव ही नहीं है। इसलिए सरकारी अधिकारियों पर भी कार्रवाई काफी सख्त होनी चाहिए। श्री चौधरी ने कहा कि बीजेपी की सरकारों को सपा शासन का वह जमाना जरूर याद कर लेना चाहिए।. यूपी सरकार को बिहार की दुखद घटना से सबक सीखकर फौरन एलर्ट हो जाना चाहिए था लेकिन सरकार सोती रही. महिलाओं का बड़ा समूह सरकारी व्यवस्थाओं का शिकार बनता रहा, यह अत्यंत दुखद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com