किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सनी ने फैंस से मांगा डोनेशन

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी के बारे में जानने के लिए तो उनके फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं. सनी पिछले कुछ दिनों से अपनी बायोपिक वेब सीरीज सीरीज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के कारण सुर्ख़ियों में बनी थीं लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि सनी किसी बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं और उन्होंने इस मुसीबत से छुटकारा पाने के लिए अपने फैंस से मदद की गुहार भी लगाई है.

सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने किडनी ख़राब होने पर अपने फैंस से मदद मांगी है. अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि- क्या सनी की किडनी ख़राब हो गई है? तो हम आपको बता दें सनी की नहीं बल्कि उनके मुंहबोले भाई प्रभाकर की किडनी ख़राब हो गई है और इसके चलते उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. प्रभाकर सनी के तीनों ही बच्चें निशा, अशर और नोआ की देखरेख करते हैं.

सनी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘प्रभारकर की कुछ दिन पहले ही अचानक से तबियत ख़राब हो गई और इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. लेकिन जिस अस्पताल में सनी को भर्ती किया गया था वहां डॉक्टरों ने गलत इलाज कर दिया जिसके कारण उनकी किडनी ख़राब हो गई. बाद में सनी के पति डेनियल ने प्रभाकर को अच्छे अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अब प्रभाकर को किडनी ट्रांसप्लांट करवाने की जरूरत है.’ आपको बता दें किडनी ट्रांसप्लांट करवाने में काफी ज्यादा पैसों की जरुरत होती है और इसलिए सनी ने अपने भाई को बचाने के लिए फैंस से मदद मांगी. सनी के इस पोस्ट पर उनके फैंस जल्द ही प्रभाकर के ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com